Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!

बॉलीवुड: टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे चहिता रियलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में तूफानी सीनियर्स के जाने के बाद से वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर भी शुरू हो चूका है, जिसमें कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अभी तक तो मेकर्स की ओर से वाइल्ड कार्ड एंट्री में जो दो नाम सामने आए हैं, वो हैं ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक और ‘कुमकुम भाग्य’ से फेमस हुईं नैना सिंह का, लेकिन खबरों की मानें तो इनके अलावा भी कुछ लोगों की एंट्री घर में हो सकती है.


निक्की के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री-


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले कुछ हफ्ते में कविता और नैना के अलावा कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज आलम की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. बताया जा रहा है मेकर्स की ओर से शाहनवाज आलम से इस मामले में बातचीत भी चल रही है. अगर ऐसा होता है तो घर में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.


Shahnawaz Alam walks the ramp at SNDT-AMD's Chrysalis fashion show |  Fashion, Fashion show, Leela

कुछ हफ्ते पहले आपने देखा होगा कि, शो में निक्की ने बीबी मॉल से अपने एक्स का बॉक्सर लिया था और उनकी याद में निक्की को कई बार बॉक्सर को आयरन करते भी देखा गया है. ऐसे में जब शाहनवाज की एंट्री घर में होगी, तो सभी कंटेस्टेंट को अपनी-अपनी स्ट्रैटेजी बदलनी पड़ सकती है. इसलिए घर की नई कप्तान के रूप में मेकर्स कविता कौशिक को पेश करने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो यकीन मानिए घर में एक बार फिर से धमाल मचने वाला है, क्योंकि घर में नए कंटेस्ट को अगर आते के साथ कैप्टन का पद दे दिया जाएगा, तो बाकी पुराने कंटेस्टेंट्स को इस बात की काफी निराशा होगी और फिर जो घर में होगा वह फुल एंटरटेनिंग ही होगा.


Also Read: Bigg Boss14: जानिए कौन हैं कविता कौशिक और नैना सिंह, जिनकी वाइल्ड कार्ड से हुई है एंट्री


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कौन है ये ‘ड्रीम गर्ल’ पूजा जिसकी वजह से संजू बाबा अपनी फिल्म छोड़-छाड़कर कर रहे रोमांटिक बातें

Satya Prakash

अनुपम खेर ने FTII के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

Satya Prakash

ड्रग फ्री इंडिया अभियान के समर्थन में बोले संजय दत्त – न ड्रग्स लूंगा न लेने दूंगा

Satya Prakash