Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: मार्च तक एक्सटेंड किया जा सकता है शो, होगी कई नए सदस्यों की एंट्री

पुराने सदस्यों की एंट्री के बाद से बिग बॉस शो में रोमांच काफी बढ़ गया है. इसी के चलते अब मेकर्स शो को एक्सटेंड करने की प्लानिंग कर रहे हैं. दरअसल, मेकर्स कई और वाइल्ड कार्ड एंट्री का भी प्लान कर रहे हैं. हालाँकि इस बात को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही इस बारे एलान किया जा सकता है.


इसलिए शो किया जा रहा एक्सटेंड

जानकारी के मुताबिक, शो में एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री होने के बाद से न सिर्फ घर का माहौल बदला है, बल्कि शो की TRP भी बढ़ गयी है. इसी के चलते अब मेकर्स शो से जुड़ रहे दर्शकों के लिए बड़ा फैसला कर सकते हैं. शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अब शो में ढेर सारे कंटेस्टेंट होंगे और आखिरी हफ्ते में कोई इविक्शन भी नहीं होगा. इसके अलावा शो में एक नए प्रतिभागी की एंट्री भी होने जा रही है.


Also Read : Bigg Boss 14: विकास गुप्ता की मां का खुलासा, Sexuality पर कही ये बड़ी बात


इन सब बातों को देखते हुए ये लगता है कि बिग बॉस का सफर करीब 150 दिनों लंबा होने जा रहा है. अब शो का फिनाले मार्च 2021 में ही संभव दिख रहा है. वहीँ ऐसा भी कहा जा रहा है, आगे आने वाले एपिसोड में कई वाइल्ड कार्ड सदस्यों की एंट्री हो सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि उससे शो में काफी बदलाव आने की संभावना है.


राहुल महाजन हुए बेघर

बिग बॉस खबरी ने ट्वीट कर लिखा, “एक्सक्लूसिव एंड कनफर्म्ड #RahulMahajan को घर से बेघर कर दिया गया है. ” राहुल को बिग बॉस 14 में कप्तान के रूप में चुना गया था; जिससे साफ पता लगता है की वे इस हफ्ते सेफ हैं. राहुल के एविक्शन पर फैंस का मिक्स्ड रिएक्शन सामने आया. कुछ लोगों को ये निर्णय पसंद आया, तो कुछ को नहीं, कुछ चाहते थे कि उनकी जगह सोनाली फोगट को घर से बेघर होना चाहिए था. 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘स्त्री’ फिल्म के प्रोडूसर्स की लग गई लॉटरी, डराने का सिलसिला हुआ 100 करोड़ के पार

Satya Prakash

मिया खलीफा ने हॉट फोटो शेयर करते हुए कहा- आज रात के लिए ऑल द बेस्ट Boys

Satya Prakash

सना खान की सेक्सी क्लीवेज पोस्ट ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, देखें दिलकश अंदाज

Satya Prakash