Breaking Tube
Entertainment Politics

रामदास आठवले की RPI में शामिल हुईं एक्ट्रेस पायल घोष, अनुराग कश्यप पर लगाया है दुष्कर्म का आरोप

बॉलीवुड (Bollywood) के फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) एक बार फिर सुर्खियों में है. पायल घोष अब राजनीति में एंट्री कर रही हैं और वो रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल हो रही हैं. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Central Minister Ramdas Aathawale) खुद पायल को पार्टी में शामिल करा रहे हैं. पायल घोष के साथ उनके वकील भी पार्टी में शामिल होंगे. रामदास आठवले ने पायल घोष को पार्टी की महिला मोर्चा का उपाध्यक्ष बनाया है.



बता दें कि पायल घोष ने जब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे, तब रामदास आठवले ने उनके न्याय के लिए मांग उठाई. पायल घोष के समर्थन में उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्मों का बहिष्कार करने की भी बात कही थी. इतना ही नहीं, पिछले महीने भी पायल घोष और रामदास आठवले ने यौन शोषण मामले में एक्ट्रेस को न्याय दिलान के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की थी.


अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग


राज्यपाल से मुलाकात के बाद आठवले ने पायल घोष के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी. बता दें अभिनेत्री ने कश्यप पर सात साल पहले उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. इससे पहले इस मामले में मुंबई पुलिस ने पायल घोष की शिकायत पर अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. पायल घोष के अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस से शिकायत करने के बाद वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.


Also Read: ‘करते हैं लड़की और ड्रग्स सप्लाई’, एक्ट्रेस लवीना लोध ने महेश भट्ट और उनके भांजे पर लगाए संगीन इल्जाम, बताया इंडस्ट्री का ‘डॉन’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अजय पंडिता की हत्‍या पर Kangana Ranaut ने बॉलीवुड को लगाई लताड़, कहा- ज‍िहादी एजेंडा वाले सेक्‍युलर‍िज्‍म की खाल में छिपे हैं

BT Bureau

‘तूफ़ान’ के दौरान फरहान अख्तर हुए घायल, कलाई में हुआ हेयरलाइन फ्रैक्चर

Satya Prakash

अदा शर्मा के हसीन जलवे देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें जबरदस्त डांस Video

Satya Prakash