Breaking Tube
Entertainment

बॉटल कैप चैलेंज: इस सिंगर ने आवाज से ही उड़ा दिया ढ़क्कन, हैरान कर देगा ये Video

बॉलीवुड: देश से लेकर विदेश तक सोशल मीडिया पर आज कल एक बेहतरीन चैलेंज चल रहा है, जिसका नाम है ‘बॉटल कैप चैलेंज’, इस चैलेंज का क्रेज रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है, हर देश के लोग इसमें हिस्सा ले रहे हैं. इस चैलेंज को पूरा करने के लिए लोग अलग अंदाज में कई तरीके अपना रहे हैं. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी इस चैलेंज में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल जैसे बड़े स्टार्स ने भी इस चैलेंज को अपने स्टाइल में पूरा किया. लेकिन कुछ दिनों पहले इस चैलेंज में एक नई चीज देखने को मिल रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में विदेश की एक महिला ने बोतल को बिना हाथ लगाए ही उसका ढ़क्कन दिया जी हाँ ये कोई जादू नहीं बल्कि महज कलाकारी है. अमेरिकन सिंगर मारिया कैरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मारिया कैरी ने सिर्फ अपनी आवाज के दम पर ही बोतल को बिना हाथ लगाए इस चैलेंज को पूरा कर दिया.


View this post on Instagram

Challenge accepted! #bottlecapchallenge

A post shared by Mariah Carey (@mariahcarey) on


Image result for singer bottle cap challenge

Image result for singer bottle cap challenge

Image result for singer bottle cap challenge

सिर्फ अपनी आवाज के दम पर हॉलीवुड में पहचान बनाने वाली मारिया कैरी ने इस चैलेंज को अपने स्टाइल में बखूबी पूरा किया है. इस चैलेंज को पूरा करने के बाद इस वीडियो को मारिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें मारिया का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मारिया कैरी ने लिखा ‘चैलेंज एक्सेप्टेड.’ वीडियो देखकर किसी को भी यही लगेगा कि मारिया कैरी राउंड किक के जरिए ही इस चैलेंज को पूरा करेंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा न करते हुए अपनी आवाज से ही बॉटल का ढक्कन खोल दिया. गिनेज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने उन्हें ‘सॉन्गबर्ड सुप्रीम’ का नाम दिया है. उन्होंने 2005 में ‘वी बिलॉन्ग टुगेदर’ गाया था, जो काफी मशहूर हुआ था.


Also Read: Video: श्री कृष्णा ने भी पूरा किया ‘बॉटल कैप चैलेंज’, गुलेल से कुछ इस अंदाज में उड़ाया ढ़क्कन!


आपको बता दें की बॉटल कैप चैलेंज की शुरुआत कजाकिस्तान के ताइक्वांडो चैंपियन फरावी दवचलिन ने फारा किक्स चैलेंज के नाम से की थी. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही इस वीडियो का नाम बदल गया. इसके बाद इस चैलेंज को जैकी चैन और हॉलीवुड स्टार जेसन स्टेटहम ने भी एक्सेप्ट किया था और सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया था. तब से ही यह वीडियो लोगों में एक क्रेज बन चुका है और आए दिन इससे जुड़े नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.


Also Read: ‘बॉटल कैप चैलेंज’ में अदा शर्मा ने दिखाई अपनी खूबसूरत अदा, हवा में उड़ाया ढ़क्कन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

फिल्म ‘भारत’ एक्ट्रेस दिशा पटानी के हॉट लुक्स को देखकर फैंस की बढ़ी धड़कने

Satya Prakash

फिल्म ‘पलटन’ के ट्रेलर ने दिलाई बॉर्डर की याद

Satya Prakash

शर्लिन चोपड़ा की इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे ‘वाह क्या बात है’

Satya Prakash