Breaking Tube
Entertainment Sports

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद नौकरी ढूँढ रहे युवराज सिंह, इंटरव्यू का Video वायरल

बॉलीवुड: भारत के पूर्व ऑल-राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऑफिसों में नौकरी ढूंढने निकल पड़े हैं. युवराज सिंह अपनी सीवी फाइल लिए नौकरी इंटरव्यू के लिए जाना शुरू कर चुके हैं. आप शायद ये सोच रहे होंगे इतने बड़े खिलाड़ी को आखिर नौकरी करने की क्या जरूरत तो आपको बता दें ये महज एक हॉटस्टार स्पेशल की सीरीज की शूटिंग है जिसमें युवराज जॉब कैंडिडेट का रोले प्ले कर रहें हैं. इस सीरीज का नाम ‘द ऑफिस’ है. युवराज ने कहा की इस शूटिंग में मुझे बहुत अच्छा अनुभव प्राप्त हुआ इसमें मुझे कुछ रोमांचक करने को मिला, वैसे तो एक्टिंग से मेरा दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है लेकिन जब मैंने कुछ ऐसा करने का प्रयास किया तो मुझे बहुत अच्छा लगा.


इस शूटिंग के दौरान दर्शाया गया है- युवराज सिंह एक मार्केटिंग जॉब इंटरव्यू देने जाते हैं जिसमें बॉस तो पहले युवराज सिंह का मज़ाक उड़ाता है की वो युवराज सिंह कैसे हो सकते हैं क्योंकि इतने बड़े स्टार क्रिकेटर को आखिर नौकरी की क्या जरूरत आन पड़ी, फिर कुछ ही देर बाद युवराज की सीवी देखने के बाद बॉस चौंक जाता है. इसी बीच बॉस उनसे काफी उलटे-सीधे सवाल पूछने लगता है, और जब उनसे पूछा जाता है की आपने अभी तक क्या-क्या बेचा है तो युवराज कहते हैं कि मैने गाड़ी, चॉकलेट, टूथपेस्ट, फ्रिज और यहां तक की इंशोरेंस भी बेची है. युवराज आगे कहते हैं कि आप चाहें तो मैं आपको पेपर भी बेच सकता हूं. इसके बाद चड्ढा बॉस युवराज से कई सारी चीजों पर साइन करवा लेते हैं. इसके बाद युवराज का पेपर थ्रो टेस्ट होता है.



युवराज सिंह पहली बार वेब सीरीज में काम कर रहे हैं

Image result for yuvraj singh searching job

Also Read:Video: शर्लिन चोपड़ा ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड, कैप्शन में लिखा- Unchain Me!


इंटरव्यू के दौरान ब्रांच मैनेजर के अस्सिस्टेंट द्वारा युवराज सिंह से पूछा जाता है कि क्रिकेट को हिंदी में क्या कहा जाता है. युवराज कहते हैं लंब-दंड-गोल पिंड-भाग-दौड़ प्रतियोगिता. अब युवराज सिंह सैलरी की बात करते हैं तो चड्ढा बॉस कहता है कि तुम्हें मेरे जैसे बॉस के नीचे काम करने का मौका मिलेगा यही कुछ कम है. बस इसके बाद युवराज सिंह को गुस्सा आ जाता है और वो चड्ढा जी को डांटते हुए बाहर निकल जाते हैं. हॉटस्टार पर आने वाली ये वेब सीरीज का प्रोमो वीडियो है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो की टैगलाइन भी कमाल की है. 50 % चिल्ल 60 % चुल्ल.



Also Read:
बारिश के मज़े लेने छतरी लेकर उतरीं सनी लियोनी, दिखा रंगीला अंदाज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

शिबानी डांडेकर ने सेक्सी बिकिनी पहनकर लगाई पानी में आग, Hot लुक वायरल

Satya Prakash

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बिकिनी फोटो, कोहली ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Satya Prakash

खराब फार्म के चलते शिखर धवन पर गिरी गाज, BCCI ने किया ‘ग्रेड ए प्लस’ कॉन्ट्रैक्ट से बाहर

admin