Breaking Tube
Entertainment

‘करते हैं ड्रग्स और लड़की सप्लाई’..लवीना के आरोपों को महेश-मुकेश भट्ट ने बताया झूठा, किए बड़े खुलासे

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं. महेश भट्ट पर एक्ट्रेस लवीना लोध ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिस पर अब भट्ट ब्रदर्स ने इनके आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि यह आरोप झूठे हैं. दोनों भाईयों ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक करोड़ रुपए का मानहानि केस दर्ज कराने के बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लवीना लोध को लेकर कुछ चौकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने लवीना के सभी आरोपों को गलत बताया है साथ ही ये कहा है कि लवीना का ये दावा झूठा है कि वह हमारी बहू हैं.


भट्ट ब्रदर्स का कहना है कि एक्ट्रेस लवीना लोध ने उनके फ्लैट पर कब्जा कर रखा है और उसे खाली करवाने की कार्रवाई करने के बाद लवीना ने यह कदम उठाया है. महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट द्वारा जो स्टेटमेंट जारी किया गया है, उसमें कहा गया है कि मि. लोध और उनके पति सुमित सबरवाल के बीच साल 2016 से वैवाहिक विवाद चल रहा है और सुमित हमारी कंपनी विशेष फिल्म्स में काम करता है. हाल ही में उनके खिलाफ एक फ्लैट को खाली करने के लिए कार्रवाई की गई थी, जिस पर उन्होंने कब्जा कर रखा है. इस कार्रवाई के बाद ही एक रणनीति के तहत एक्ट्रेस ने हमारे खिलाफ और हमारे परिवार के सदस्यों को व्यक्तिगत रुप से निशाना बनाया है.


वहीँ महेश भट्ट की बहन ने भी लवीना के खिलाफ केस दर्ज किया है और उनका कहना है कि, लवीना का पति सुमित उनका काफी दूर का रिश्तेदार है और 2010 में दोनों की शादी के बाद से वो उनके घर में रह रहे हैं.


आपको बता दें कि लवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये एक वीडियो के द्वारा आरोप लगाया कि सबरवाल मादक पदार्थ खरीदकर भट्ट को सप्लाई करते थे. उन्होंने दावा किया कि भट बंधु जिस्मफरोशी के धंधे में भी शामिल हैं. उन्होंने भट्ट परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे और उन्हें इंडस्ट्री का डॉन बताया था. साथ ही एक्ट्रेस का दावा है कि वो भट्ट परिवार के भांजे की पत्नी हैं.


Also Read: Bigg Boss 14: बेटे जान की गलती पर कुमार सानू ने मांगी माफी, मां की परवरिश को ठहराया जिम्मेदार


Also Read: ‘बॉलीवुड में काम पाना है तो करना पड़ेगा Sex’, दंगल गर्ल ने बयां की मायानगरी की डर्टी पिक्चर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ‘वॉर’ पर दिया कुछ यूँ रिएक्शन, कह डाली यह बात

Satya Prakash

दिलबर गर्ल नोरा फतेही का ‘Good Vibes Only’ वीडियो ने बांधा सोशल मीडिया का समां

Satya Prakash

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने मचाया इंटरनेट पर मचाई सनसनी, Video देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Satya Prakash