Breaking Tube
Entertainment

पैंटी पर ताला लगाकर बोली राखी सावंत- लड़कियों रेप से बचना है तो लॉक करो अपनी #@&…. को

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शरारती हरकतों और बेतुकी बातों से लोगो का अटेंशन खींचती रहती है, इनको न अब कोई फिल्मो में पूछता है और न ही टेलीविज़न पर काम देता है, तो अपने आप को चर्चा में बनाये रखने के लिए उटपटांग हरकते करती रहती है, इन दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपनी पैंटी के ऊपर कमर पर जंजीर और ताला लगा लिया और हिन्दुस्तान की लड़कियां को रेप से बचने की सलाह देने लगी. राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए बिना मी टू कैंपेन और यौन शोषण का जिक्र करते हुए इशारों में उसकी बात की है और खुद को साइंटिस्ट बताते हुए कहा कि इससे बचने का रास्ता वो निकाल लाई हैं और फिर वीडियो में वो अपनी कमर दिखाती हैं जहां जंजीर और ताला के नीचे अंडर गारमेंट दिखता है.

 

Related image

 

अपने काम से ज्यादा अपने बयानों और सेक्सी फोटो को लेकर चर्चा में रहने वाली राखी सावंत ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इस वीडियो में राखी सावंत ने पैंटी और ब्रा पहन रखी है और उस पर एक श्रग डाल रखा है. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प है राखी सावंत की पैंटी पर लटका ताला. जी हां राखी सावंत ने इस वीडियो में अपनी पैंटी को जंजीर से बांध रखा है और उस पर ताला जड़ दिया है.

 

देखिये नौटंकी Video…

 

 

Also Read: रकुल प्रीत सिंह का ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में दिखा क्यूट, बोल्ड अंदाज

 

राखी सावंत इन दिनों कई इवेंट में डांस परफॉमेंस देती नजर आती हैं. भोजपुरी फिल्मों में भी राखी सावंत का सेक्सी डांस देखने को मिलता है. फिलहाल राखी सावंत ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी है या यूंं कहें बॉलीवुड से उनके हाथ में कोई खास प्रोजेक्ट आया नहीं है. हाल ही में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद में भी राखी सावंत भी कूद पड़ीं थीं उन्होंने तनुश्री दत्ता पर ड्रग एडिक्ट होने का आरोप लगाया था. जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने उन पर मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है, साथ ही 10 करोड़ रुपए की मांग भी की. राखी सावंत ने भी तनुश्री को जवाब देते हुए कहा है कि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान तनुश्री द्वारा उन्हें लोवर क्लास कहने पर वह उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी.

 

Related image

 

Also Read: टॉयलेट सीट पर बैठकर राखी सावंत ने किया यह शर्मनाक! काम, फैंस बोले- ‘घटिया औरत’

 

 

 

राखी सावंत के इस वीडियो पर कोई यूजर कह रहा है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत का दिमाग फिर गया है, तो कोई बोल रहा है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए राखी सावंत क्या क्या पैतरें आजमाती हैं. राखी सावंत के इस वीडियो को देख कर हम भी यही कहेंगे कि खबरों में बने रहना राखी सावंत को बाखुबी आता है. हालांकि इस वीडियो में राखी सावंत काफी सेक्सी लग रही हैं.
देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

निकिता तोमर मर्डर: कंगना बोलीं- मुन्ना से इंस्पायर था तौसीफ तभी मारी गोली, अपराध को महिमामंडित करेंगे तो यही होगा

Satya Prakash

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के लुक में दिखीं एली अवराम, वायरल हुईं बोल्ड Photos

Satya Prakash

इलियाना डीक्रूज के बर्थडे पर शेयर हुई ये मदहोश कर देने वाली सेक्सी फोटोज़

Satya Prakash