Breaking Tube
Entertainment

सना खान ने पहले अल्लाह की इबादत के लिए छोड़ी TV इंडस्ट्री, अब रचाई मौलाना से शादी

बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री बिग बॉस 6 से अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सना खान कुछ महीने पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अलविदा कह चुकीं हैं. उन्होंने यह फैसला धार्मिक कारणों की वजह से लिया था, उन्होंने अल्लाह की इबादत करने के लिए यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. वहीँ अब एक बार फिर सना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं जिसकी वजह उनकी शादी है, दरअसल, इंडस्ट्री छोड़ने वाली सना खान ने हाल ही में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी कर ली है. इस खबर ने काफी लोगों की हैरान कर दिया है.


एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड छोड़ने से पहले इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा था. मैसेज में ऐसा करने की वजह उन्होंने मजहब को बताया था. सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया था. साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई थी.


After Quitting Showbiz, Sana Khan Gets Married To Mufti Anaas in Intimate  Wedding, Pics Surface | India.com

सना खान ने गुजरात के सूरत में मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया है. वायरल हो रही इनकी कुछ तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सना खान ने हिजाब के साथ वाइट एम्ब्रायडरी ड्रेस पहन रखी है. सना खान और मुफ्ती एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों एक वीडियो में साथ में सीढ़ियों से उतरते और एक अन्य वीडियो में केक काटकर एक दूसरे को खिलाते नजर आ रहे हैं. ख़बरों के अनुसार, सना खान को उनके पति से बिग बॉस फेम अजाज खान ने मिलवाया था.


सना खान ने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ते हुए काफी खुशी जताई और पोस्ट में लिखा था, ‘क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं. खास तौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा. इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाए.’


Also read: Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, तलाशी के दौरान मिली ये चीज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बॉलीवुड के सितारों ने डॉटर्स डे पर शेयर की प्यारी तस्वीरें, दिखी रिश्तों में मजबूती

Satya Prakash

Video: The Wire के पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका का विवादित बयान, बोलीं- ‘बेवकूफी है शहीदों का शोक मनाना’

S N Tiwari

पिंक ड्रेस में नोरा फतेही का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर फैंस हुए घायल

Satya Prakash