Breaking Tube
Entertainment

Porn फिल्में बनाने के आरोप में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें अश्लील फिल्म निर्माण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आज शाम एक बयान में, मुंबई पुलिस प्रमुख ने कहा कि उन्होंने कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया ‘क्योंकि वह इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता लग रहे हैं.’ पुलिस ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ “पर्याप्त सबूत” हैं, हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि आगे की जांच जारी है.


क्राइम ब्रांच का कहना है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था. क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं.


कैसे खुली राज कुंद्रा की पोल

इसी साल फरवरी में ये खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा ऐसे अश्लील मामले में संलिप्त हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में बताया, ”फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी एप द्वारा पब्लिश करने को लेकर केस रजिस्टर किया गया था.” पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि राज कुंद्रा और कुछ और लोगों के खिलाफ एक महिला ने मुंबई पुलिस में केस दर्ज कराया था. इन पर आरोप है कि ये लोग एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए अप्रोच करते हैं और उसके बाद जबरदस्ती उनसे पोर्न फिल्म बनवाते हैं.


कैसे चलता था ये काला धंधा

केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी. ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें. बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे. ये कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर शूट किए गए अश्लील वीडियो अपलोड करती थी. वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था.


इस धंधे में राज कुंद्रा ने लगाए थे 10 करोड़

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद आज क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.


Also Read: ‘डायरेक्टर आज मेरी इज्जत लूट लेगा’, जब एक शो के ऑडिशन के दौरान भारती सिंह को आया विचार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: चुलबुल पांडे की दबंगई के साथ ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉन्ग रिलीज, नई मुन्नी ने जीते लाखों दिल

Satya Prakash

Video: मुंबई की सड़कों पर निया शर्मा ने किया जमकर डांस, कैप्शन में लिखा- हम दिल्ली वालों को बस मौका चाहिए…

Satya Prakash

दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर से बरामद हुई ड्रग्स, NCB ने भेजा समन

BT Bureau