LGBT समुदाय से प्रभावित हुए करण जौहर, जल्द बनाएगें ‘गे लव स्टोरी’ पर फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर मूवी मेकर व धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने बड़ा ऐलान करते हुए अपनी एक और अपकमिंग मूवी की घोषणा कर दी है. गौरतलब है कि, करण इन दिनों अपने अन्य प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी है, अभी हालही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग खत्म की है. साथ ही वो अन्य दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है, ऐसे में करण ने एक और अनाउंसमेंट की है वो जल्द ही बड़े पर्दे पर एक ‘गे लव स्टोरी’ लेकर आएंगे. इस फिल्म में दो जाने-माने एक्टर्स एक्टिंग करेंगे.


Also Read: फिल्म ‘भारत’ के टीज़र में दिखा सलमान खान का दमदार एक्शन और देशभक्ति का जबरदस्त कॉम्बिनेशन


LGBT समुदाय से प्रभावित हुए कारण


करण जौहर ने यह घोषणा स्विटजरलैंड के दावोस में चल रहे ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फॉरम’ के दौरान दिए गए अपने एक इंटरव्यू की. इस इंटरव्यू में एक सेशन एलजीबीटीक्यू के समुदाय को लेकर आयोजित किया गया था. ख़बरों के अनुसार कारण को यह सेशन इतना पसंद आया कि, उन्होंने गे पर लव स्टोरी बनाने का प्लान बना लिया. इस सेशन में वो एलजीबीटीक्यू समुदाय काफी प्रभावित दिखे. हालांकि, करण ने इस फिल्म के बारें में और कुछ नहीं बताया. हालांकि, कारण ने यह साफ जरूर किया कि वो गे पर फिल्म का निर्माण करेंगे, साथ ही जल्द ही इस फिल्म की स्टार कास्ट से सबको रूबरू कराएंगे.


Also Read: मणिकर्णिका पर मनोज कुमार बोले- कंगना का जन्म सिर्फ रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए हुआ है


मल्टीस्टारर फिल्म है ‘तख्त’


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here