हैप्पी फिर भाग जाएगी’ ने वीकेंड में की अच्छी कमाई, कलेक्शन के सिर्फ 3 दिन और

0
8

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ इस हफ्ते रिलीज हुई है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कुछ खास नहीं रही लेकिन इतना जरूर है कि वीकेंड पर फिल्म को थोड़ी बढ़त जरूर मिली है। शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कमजोर रहा हालांकि शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन में मामूली बढ़त देखी गई।

 

happy phirr bhag jayegi

 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के कलेक्शन में अच्छी ग्रोथ देखी गई। इसके साथ ही समीक्षक ने फिल्म के रविवार के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई थी। इस फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है जिसमें इस फिल्म को मामूली बढ़त मिली।

 

Also Read : रिया सेन ने किया हॉट बिकनी वाला फोटो शेयर, बताया अपनी फिटनेस का राज

 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म ने तीसरे दिन करीब 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के तीन दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो शुक्रवार को 2.70 करोड़, शनिवार को 4.03 और रविवार को 5.05 करोड़ रहा। यानि कि ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म का तीन दिन का कलेक्शन 11.78 करोड़ पहुंच गया है।

 

happy phirr bhag jayegi

 

हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वेल है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म वीकेंड में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म के करीब होने की उम्मीद जताई जा रही है। ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म ने पहले वीकेंड पर 10.71 करोड़ का कलेक्शन किया था फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म पहले वीकेंड के आखिर तक इतना कलेक्शन जुटाने में की उम्मीद जताई थी और ऐसा ही हुआ।

 

Also Read : जानें, पहली बार पॉर्न देखकर क्या किया सनी लियोनी ने

 

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ है। ऐसे में देखना यह होगा कि फिल्म आने वाले समय में कितना कलेक्शन जुटाने में कामयाब होती है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जिमी शेरगिल, डायना पेंटी, जस्सी गिल और पियूष मिश्रा मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट मुदासिर अजीज ने किया है। इस फिल्म के पास कलेक्शन करने से सिर्फ 3 दिन और बचे है क्योंकि 31 अगस्त को श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज हो रही है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here