अपने जमाने के ‘पोस्टर ब्वॉय’ थे रवि शास्त्री, सैफ अली खान की पूर्व पत्नी संग कई हसीनाओं के साथ था अफेयर

टीम इंडिया भले ही मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज हार गई हो, जिसमें सीरीज का अंतिम व निर्णायक मैच खेला जाना शेष है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने सुर्खियां जरूर बटोरी है, लेकिन इस बार क्रिकेट की वजह से नहीं। पूर्व ऑलराउंडर का नाम हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर के साथ जुड़ा, जिसमें इनके अफेयर की बातें सामने आईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शास्त्री और कौर दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ही सेलेब्रिटीज इन खबरों को बकवास करार दिया था।

 

वैसे शास्त्री के साथ कौर का नाम जुड़ना कोई पहला विवाद नहीं है। रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट के पोस्टर ब्वॉय रहे हैं, और उनका पहले भी कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ नाम जुड़ चुका है। 1980 के समय पूर्व क्रिकेटर का नाम अमृता सिंह से जुड़ा था। तब ऐसी खबरें आई थी कि रवि शास्त्री और अमृता सिंह ने शादी कर ली है।

 

ravi shastri and amrita singh

 

टीम इंडिया के लिए 80 टेस्ट और 150 वन-डे खेलने वाले शास्त्री ने करारा जवाब देकर खबरें बनाने वालों पर तगड़ा वार किया था। इंडिया टुडे में एक रिपोर्ट के मुताबिक शास्त्री और सिंह ने 1986 में सगाई कर ली थी, लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो सकी क्योंकि क्रिकेटर को महसूस हुआ कि यह साझेदारी आगे नहीं चलेगी।

 

Also Read : ‘छोरी 96’ की गाने में देसी छोरी सपना चौधरी का मॉडर्न हॉट लुक अवतार

 

ravi shastri

 

शास्त्री के हवाले से तब कहा गया, ‘मुझे एक्ट्रेस पत्नी नहीं चाहिए। मैं देशभक्त हूं। मेरी पत्नी की प्राथमिकता हमारा घर होना चाहिए। वहीं बाद में सैफ अली खान से शादी करने वाली अमृता सिंह ने जवाब दिया था, ‘अभी मैं अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं। मगर कुछ सालों के बाद मेरा पूरा ध्यान पूर्णकालिक पत्नी और मां बनने पर रहेगा।’

 

Also Read : पूनम पांडे का रेड हॉट फोटो शूट, कहा – किसी को घायल करने के लिए मेरी @#$ बहुत है

 

Image result for ravi shastri affairs

 

Also Read :  लड़कियों के साथ काम करने के लिए शक्ति कपूर करते थे ऐसी बेतुकी डिमांड

 

शास्त्री ने ऋतु सिंह ने 1990 में शादी की। वैसे, एक दशक से ऊपर बीत चुका है, शास्त्री अपनी पत्नी से अलग हैं। पुणे मिरर की रिपोर्ट ने दावा किया कि शास्त्री अपने से 20 साल छोटी निम्रत कौर को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक कार लांच के दौरान हुई। शास्त्री ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह गाय के गोबर का सबसे बड़ा भार है। वहीं कौर ने भी एक मजेदार ट्वीट करके इस खबर को बकवास करार दिया।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here