RSS के संगठन सेवा भारती को अमर सिंह ने दान की 15 करोड़ की संपत्ति, बोले- पूरा देश संघमय हो गया

पूर्व समाजवादी नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बुधवार यानि कि आज उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के लालगंज तहसील के तरवां पहुंचकर अपनी करीब 15 करोड़ की संपत्ति राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) के सेवा भारती संस्थान को दान में दे दिया है.


अमर सिंह ने अपने पैत्रक गाँव में स्थित मकान और जमीन आरएसएस के अनुषांगिक संगठन राष्ट्रीय सेवा भारती को दान करने का फैसला कर लिया है. उनके करीबी वीरभद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पहले उक्त जमीन को आरएसएस को लीज पर देने की बात चल रही थी. लेकिन अमर सिंह ने अपनी 12 करोड़ की संपत्ति को हमेशा के लिए आरएसएस को देने का फैसला लिया है. वहीँ इस दौरान उनके साथ आरएसएस के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ऋषिपाल सिंह भी मौजूद रहें.


वहीं पत्रकार वार्ता के दौरान अमर सिंह ने बीजेपी को सुझाव देते हुए कहा कि बीजेपी को किसी पर भी सार्वजनिक रूप से टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, ये गलत है. सपा बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि बबुआ की घर वापसी होगी और मायावती की तुलना योगमाया से की. अमर सिंह ने कहा कि बसपा एक अवसरवादी पार्टी है, जहां मौका मिला उन्हीं के साथ हो लिए. अमर सिंह ने कहा कि मैं मोदी और संघ के विचारों का समर्थन करता हूं, पूरा देश इस समय संघमय हो गया है.


Also Read: कुलभूषण जाधव को फंसाने के लिए ICJ में पाकिस्तान ने The Quint और The Indian Express के लेखों को बनाया सबूत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here