हरदोई: छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, भाई ने बताई दिल दहला देने वाली बात

उत्तर प्रदेश में महिलाओं से अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला हरदोई का है जहाँ से ह्रदय विदारक घटना सामने आ रही है. यहां छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. यह मामला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम मवैया का है.


Also Read: देवबंद फतवा: गणतंत्र दिवस पर न बोले ‘भारत माता की जय, न गाएं ‘वंदेमातरम’, बताया इस्लाम के खिलाफ


वहीं इस पूरे मामले मृतक के भाई अमित का कहना है कि गुरुवार शाम लगभग 7:30 बजे सीमा घर में खाना बना रही थी. वह खेत पर गया हुआ था और माता-पिता घर के पीछे की तरफ आग ताप रहे थे. इस दौरान शराब के नशे में धुत गांव के दो युवकों ने घर में घुसकर सीमा के साथ छेड़छाड़ की.


Also Read: UP में 2 प्रभारी के बाद अब 2 अध्यक्ष बना सकती है कांग्रेस, पूर्वांचल में ब्राह्मण तो पश्चिम में मुस्लिम को कमान


भाई अमित ने बताया बहन सीमा के शोर मचाने पर दोनों आरोपी भाग गए, इसके बाद सीमा घर से चली गयी और फिर उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.


Also Read: मायावती के बाद अब अखिलेश यादव भी PM की रेस में? लखनऊ में लगे पोस्टर- ‘चाहिए देश को नया PM’


वहीं इस पूरे मामले पर हरदोई पुलिस का कहना है कि मृतका के भाई की तहरीर पर थाना बेहटागोकुल में मु0अ0स0- 20/19 धारा 306/506 भादवि0 बनाम 02 अभियुक्तों के पंजीकृत किया गया है. मृतका किशोरी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है.


Also Read: Video: शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बच्चों के सामने पत्नी से की मारपीट, पीड़िता पत्नी बोली- हर रोज घर लाता है लड़कियां


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here