ममता के मंच पर अखिलेश का तंज, बोले- नये प्रधानमंत्री के आने से नये साल का जश्न होगा दोगुना

2019 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा मंदिर पर करबो-लड़बो कर रही है तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ से विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर विपक्षी दलों से सवाल करने पर भी भाजपा से जवाब मांगा. अखिलेश यादव ने कहा कि वे पूछते हैं, विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है. हमारा कहना है कि हमारी तरफ से लोग प्रधानमंत्री उम्मीदवार का फैसला करेंगे. लेकिन, उनकी ओर से इस नाम (नरेंद्र मोदी) ने देश को निराश किया है, आपका दूसरा नाम कौन सा है?


Also Read: लोकसभा चुनाव: SP-BSP-RLD गठबंधन में पश्चिमी यूपी की 22 सीटों के लिए फार्मूला तय, जानिए किस सीट से कौन लड़ेगा


सपाबसपा गठबंधन से देश में खुशी की लहर


समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि सपा और बसपा के साथ आने से देश में खुशी की लहर दौड़ गई है और इससे चिंतित होकर भाजपा उत्तर प्रदेश में एक-एक सीट जीतने की रणनीति तैयार करने लिए बैठकें कर रही है. उन्होंने कहा कि आम लोगों को साथ लेकर विपक्षी दलों ने गठबंधन किया है, जबकि भाजपा ने सीबीआई और ईडी के साथ समझौता किया है.



नये पीएम से बढ़ेगी देश की ख़ुशी


अखिलेश यादव ने कहा कि देश भर में लोग नये साल के आगमन का जश्न मना रहे हैं और नये प्रधानमंत्री के साथ उनकी यह खुशी और बढ़ जाएगी. सपा प्रमुख रैली में मंच पर बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के बगल में बैठे. सतीश चंद्र मिश्रा ने बसपा के प्रतिनिधि के रूप में रैली में भागीदारी की. रालोद प्रमुख अजित सिंह और उनके बेटे जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे.


Also Read: भाजपा ने निकाला सपा-बसपा गठबंधन का तोड़, आरक्षित सीटों पर ऐसे किलेबंदी कर रही है भाजपा


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here