मोबाइल का पासवर्ड न देने पर पत्‍नी ने पति को जिंदा जलाया, 2 दिन बाद मौत

मोबाइल फोन भले ही एक-दूसरे को पास लाने का जरिया माना जाता हो लेकिन अब इसने रिश्‍तों में दरार पैदा करनी शुरू कर दिया है. इंडोनेशिया में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ने पत्‍नी को पासवर्ड नहीं बताया तो पत्‍नी ने पति के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसे पति को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो दिन गंभीर हालत में रहने के बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: बिल गेट्स ने की आयुष्मान भारत योजना की तारीफ, मोदी सरकार को दी बधाई


पेट्रोल डालकर लगा दी आग


इंडोनेशिया के वेस्‍ट नूसा टेंगारा के ईस्‍ट लोम्‍बाक रीजेंसी में डेडी पूरनामा (26) अपनी पत्‍नी इल्‍हाम चहयानी (25) के साथ रहता था. डेडी जब घर की छत की मरम्‍मत कर रहा था तभी उसकी पत्‍नी ने उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा. डेडी ने मोबाइल का पासवर्ड देने से इंकार कर दिया तो इल्हाम  इस कदर नाराज हो गई कि उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. लड़ाई के दौरान इल्हाम ने डेडी पर पेट्रोल छिड़क दिया और उसे आग के हवाले कर दिया. डेडी बुरी तरह जल गया था और घटना के दो दिन बाद उसकी मौत हो गई.


Also Read: वाइब्रेंट गुजरात के उद्घाटन में बोले पीएम मोदी- भारत में निवेश करने का यही सही वक्त है


घर से निकल रही थी आग की लपटें


घटना की जानकारी देते हुए डेडी के पड़ोसी ओजी ने बताया कि वह घर के बाहर निकला तो डेडी के घर से आग की लपटें निकल रही थीं. ओजी तुरंत डेडी के घर पहुंचा और आग बुझाई. इसके बाद डेडी को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इल्‍हाम चहयानी को गिरफ्तार कर लिया.


Also Read: संयुक्त राष्ट्र की अध्यक्ष ने कहा- इस मामले में भारत है सबसे बेहतर देश


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here