Breaking Tube
International

पाकिस्तान में बकरी के साथ नईम और उसके 4 साथियों ने किया गैंगरेप, मौत, यूजर्स ने इमरान खान से पूछा- क्या बकरी को भी पहनना चाहिए था हिज़ाब?

Pakistan gang rape with goat

पाकिस्तान (Pakistan) में एक बकारी के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, पंजाब प्रांत के ओकारा शहर में पांच लोगों ने मिलकर बकरी के साथ गैंगरेप (Gang rape with Goat) किया और बाद में उसे तड़पा-तड़पाकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है।


यूजर्स पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को रेप की घटनाओं पर दिए गए बयान को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि इमरान खान ने हाल में अपने एक बयान में कहा था कि रेप के पीछे एक वजह छोटे कपड़े भी हैं, महिलाओं के ऐसे कपड़े पुरुषों को आकर्षित करते हैं।


स्थानीय मीडिया के अनुसार, यह घटना बीती 24 जुलाई की है। बकरी के मालिक ने बताया है कि उसने बकरी को 60 हजार रुपए में खरीदा था। घटना वाले दिन बकरी घर के बाहर बंधी हुई थी। इसी बीच पांच लोग उसे उठा ले गए और कुछ किलोमीटर दूर जंगल में बकरी की लाश मिली। आरोपियों ने उसके गले पर हमला किया था।


Also Read: पाकिस्तान में हिंदू लड़के से जबरन बुलवाया ‘अल्लाहू अकबर’, अपने भगवान को गाली देने पर किया मजबूर, राष्ट्रपति ने उड़ाया मजाक


मालिक के अनुसार, वह बकरी को पशु चिकित्सालय लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप की पुष्टि की। बकरी से रेप के तीन आरोपियों की पहचान नईम, नदीप, रब नवाज के रूप में हुई है। दो आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ पाकिस्तान पैनल कोड की धारा 377 और 429 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पांचों आरोपियों की गिरफ्तार के लिए प्रयास कर रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पाकिस्तान के शेयर बाजार में हाहाकार, कुछ ही मिनटों में करोड़ों डूबे, कंगाली की राह पर निवेशक

BT Bureau

4 दिन दूर है दुनिया की पहली कोरोना वैक्सीन का रजिस्ट्रेशन, जानें कब से शुरू हो रहा टीकाकरण

BT Bureau

VIDEO: परवेज मुशर्रफ का कबूलनामा, मेरे कार्यकाल में PAK जैश की मदद से भारत में कराता था बम धमाके

admin