जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पागलपंती’ का गुदगुदाने वाले ट्रेलर रिलीज़, ‘दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं’

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के बॉडी बिल्डर एक्टर जॉन अब्रहाम की फिल्म ‘पागलपंती’ का मजेदार ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ हो चूका है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ पुल्कित सम्राट और अरशद वारसी भी मौजूद हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है. इसके ट्रेलर को देखकर दर्शक हँस-हँसकर लोटपोट हुए जा रहा हैं. पागलपंती’ का यह ट्रेलर न केवल कॉमेडी से भरपूर है, बल्कि इसमें कलाकारों ने एक्टिंग भी काफी जबरदस्त की हुई है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.


फिल्म ‘पागलपंती’ के ट्रेलर की शुरुआत एक धमाकेदार डायलॉग के साथ होता है. इस डायलॉग में कहते हैं कि, “दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं.” इसके बाद शुरू होती है, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की जबरदस्त कॉमेडी जिसमें ढेर सारे एक्शन और ड्रामे भी भरपूर मात्रा में है. फिल्म में कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज के साथ उर्वशी रौतेला ने अपने हुस्न के जलवें भी बिखेर रखे हैं. इन तीनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म में चार चाँद लगा दिया है.


देखिये ‘पागलपंती’ का मजेदार ट्रेलर-



Image result for pagalpanti poster

Image result for pagalpanti poster

Image result for pagalpanti poster

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने योगा तस्वीर से खींचा फैंस का ध्यान, छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं एक्ट्रेस


आपको बता दें कि डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म ‘पागलपंती’ के पहले भी कई फिल्म जैसे- नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी और मुबारकां इत्यादि बनाई हुई हैं. वहीं, इसके निर्माता भूषण कुमार और कृष्णन कुमार हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका दिखाते नजर आएंगे.


Also Read:सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर संग शेयर की फोटो, लव नोट में लिखा- यकीन नहीं आता है कि…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here