मणिकर्णिका’ के डॉयरेक्टर कृष ने किया खुलासा, कहा- कंगना की इस हरकत की वजह से छोड़ी मैंने फ़िल्म

बॉलीवुड: कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ थिएटर में रिलीज़ हो चुकी हैं और साथ ही साथ दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही है. फिल्म अपने शुरुवाती दौर से ही विवादों का हिस्सा बनी हुई है. रिलीज़ के बाद भी इस फिल्म के पूर्व डायरेक्टर जिन्होंने फिल्म को आधे में ही छोड़ दिया था एक बड़ा खुलासा किया है. डायरेक्टर कृष ने बताया कि कंगना रनौत अपने रोल को ज्यादा महत्व देने के लिए कुछ सीन्स में बदलाव चाहती थी.


स्पॉटबाय द्वारा दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर कृष के अनुसार, “फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना का बर्ताव काफी रुखा रहता था और वो खुद को इनसिक्योर फील करती रहती थीं. कंगना को उनकी फीस का सिर्फ 30% ही हिस्सा मिला. हालांकि, मेरे जाने के बाद भी मुझे फिल्म में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिले.” आगे कृष ने कहा, “रानी लक्ष्मीबाई के अलावा फिल्म में बाकि के किरदारों को उतनी मजबूती के साथ पेश नहीं किया गया जैसा किया जाना था.”


देखिये फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श द्वारा की गई ट्वीट…




कृष ने सोनू सूद को लेकर बताया की- “सोनू सूद सदाशिव का रोल निभाने वाले थे और जब भी कंगना के रोल के आगे कोई और किरदार उन्हें मजबूत होता दिखता था तो वो उसे कट करने का दबाव बनाती थीं. कंगना के हिसाब से सदाशिव के किरदार को इंटरवल तक खत्म कर दिया जाए जो कि इतिहास के अनुसार गलता था. हालांकि, फिल्म में इस किरदार को भी लक्ष्मीबाई की मौत से कुछ पहले ही खत्म कर दिया जाना था.”


Also Read:OMG: शर्लिन चोपड़ा की पोस्ट देखकर फैंस ने पूछा ये सवाल


कृष ने बताया की- सोनू सूद का फिल्म में पूरा 100 मिनट का रोल प्ले था लेकिन उनका रोल घटाकर 60 मिनट कर दिया गया जिससे सोनू धड़क गए और फिल्म छोड़ दी. और वहीं इस बात से भी सोनू नाराज थे कि कंगना उनके बारे में मीडिया में गलत अफवाह फैला रही थी कि वो एक फीमेल डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते हैं.”


Image result for kangna in manikarnika

Also Read:  इश्कबाज की खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि चंदना की इस अदा पर आया फैंस का दिल


फिलहाल, अब फिल्म रिलीज हो गई है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. इसके साथ ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का कलेक्शन भी 26 करोड़ रुपये हो गई है. पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी और वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपये कर लिए. इसके बाद भी फिल्म को हॉलीडे का फायदा मिल सकता है.


Also Read: मिया खलीफा की टॉपलेस फोटोज को देखकर फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here