किम कार्दशियन की सेक्सी पोस्ट ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखें फोटोज

हॉलीवुड: रियलिटी शो की स्टार और सेक्सी मॉडल किम कार्दशियन की एक फोटो सोशल मीडिया आग की तरह वायरल हो रही है. किम कार्दशियन ने अपने इस सेक्सी फोटो से पानी में आग लगा दिया है. कार्दशियन के इस सेक्सी फोटो पर अब तक एक लाख से ज्यादा की लाइक्स आ चुकी है. किम कार्दशियन सेक्सी फोटो में बॉथ टब में लेटी हुई हैं और लिप पर पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई हैं. उनके इस सेक्सी अदा की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं.


किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी सेक्सी अदाओं की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. समय-समय पर वो अपनी सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. इससे पहले कार्दशियन ने पिंक लिपस्टिक में एक फोटो अपलोड किया था. उनके इस फोटो की भी फैंस ने जमकर तारीफ किया था. किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनके फैन फॉलोइंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा पॉपुलर हैं.


देखिये किम कार्दशियन की सेक्सी पोस्ट…


https://www.instagram.com/p/Bio_tSmld8U/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BneSdcYl7HQ/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BnltkETlzus/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BpnvendhbhE/?utm_source=ig_embed

Image result for kim kardashian

Also Read: शमा सिकंदर की इस सेक्सी वीडियो पोस्ट को देखकर फैंस का मचल उठा दिल


Image result for kim kardashian

Also Read: एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की मटकती कमर ने ढाया सोशल मीडिया पर कहर, देखें वायरल पोस्ट

किम कार्दशियन एक टीवी स्टार होने के साथ एक सफल वुमन हैं. कार्दशियन का खुद का मेकअप ब्रांड है. किम के ब्रांड का नाम चैरी ब्लॉसम है. किम कार्दशियन अपने ब्रांड का सोशल मीडिया पर समय-समय पर अलग-अलग अंदाज मे प्रचार करती रहती हैं. किम कार्दशियन के फैंस उनके सेक्सी फिगर के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर वो कई न्यूड फोटो भी शेयर कर चुकी हैं जिसके लिए वो ट्रोल भी की जा चुकी हैं. किम कार्दशियन की लोकप्रियता सिर्फ अमेरिका में ही नही बल्कि पूरे दुनिया में हैं. कार्दशियन सबसे ज्यादा चर्चा में तब आ गई थी जब उनकी बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स वीडियो लीक हुआ था.


Also Read:OMG: बेड पर मिया खलीफा का कुत्तों के साथ पोस्ट वायरल, देखें फोटो


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )