जानिए कब शुरू होगी ऐमजॉन की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ महासेल

देश की अग्रणी ऑनलाइन मार्केटप्लेस ऐमजॉन डॉट इन ने अनूठे ‘ऐमजॉन फेस्टिव होम शोकेस’ के जरिए 10 से 15 अक्टूबर तक ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के नाम से महासेल के आयोजन की घोषणा की। पिछले वर्ष की तरह यह सेल प्राइम सदस्यों के लिए प्राइम अर्ली एक्सेस के हिस्से के तौर पर जल्दी शुरू होगी। गौरतलब है कि देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पहले ही अपनी फेस्टिव सेल + ‘द बिग बिलियन डेज’ का ऐलान कर चुकी है।

 

Image result for amazon great indian festival

 

Also Read: 10 अक्टूबर से शुरू होगा Flipkart Big Billion Days सेल, कई प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे दमदार ऑफर्स

 

आकर्षक डील्स 

ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, बड़े उपकरणों और टीवी, होम और किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी एवं ब्यूटी जैसे कंज्यूमेबल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि के व्यापक संग्रह पर अनूठी डील्स देने का ऐलान किया गया है।

 

ऐमजॉन फेस्टिव होम लॉन्च 

ऐमजॉन डॉट इन ने दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में अपना पहला ‘ऐमजॉन फेस्टिव होम’ लॉन्च किया है। यहां ग्राहक त्योहार संबंधी और घरेलू आवश्यकताओं की संपूर्ण खरीदारी कर सकते हैं। यहां बड़े उपकरण, गृह सज्जा, रसोईघर के सामान से लेकर अकेजन वार्डरोब, फेस्टिव आइटम्स, किराना आदि सब कुछ है। ‘ऐमजॉन फेस्टिव होम’ में विभिन्न श्रेणियों के व्यापक संग्रह में 100 से ज्यादा टॉप इंडियन और इंटरनैशनल ब्रैंड्स तथा छोटे एवं मझोले उद्योगों के 1600 से अधिक उत्पाद शामिल हैं।

 

Also Read: सेंसेक्स: 200 पॉइंट टूटा सेंसेक्स, बाजार में लगातार गिरावट

 

फेस्टिव होम में ये सुविधाएं 

ऐमजॉन इंडिया में कैटिगरी मैनेजमेंट के वाइस प्रेजिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, ‘हमारे ग्राहक त्योहारों की तैयारी कर रहे हैं और ऐमजॉन फेस्टिव होम में उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रैंड्स हैं। ऐमजॉन डॉट इन के फेस्टिव होम में सभी उत्पाद तो हैं ही, इसे हमारा और हमारे भागीदारों का सहयोग भी प्राप्त है। जैसे खोजपरक वित्तीय विकल्प (सर्च ओरियंटेड फाइनैंशल ऑप्शंस), इंस्टॉलेशन और बिक्री के बाद की सेवा आदि। हमने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम किया है, ताकि ग्राहकों को त्योहारों में खरीदारी के दौरान बड़ा एवं बेहतर अनुभव मिले।’

 

महासेल में इतने सारे ऑफर्स 

उन्होंने आगे कहा, ‘आकर्षक एवं प्रोग्राम के व्यापक संग्रह जैसे ऐमजॉन पे ईएमआई, डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स तथा बजाज फिनसर्व कार्ड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई, जल्दी डिलिवरी और इंस्टॉलेशन, मोबाइल फोन और बड़े उपकरणों का एक्सचेंज, इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट, रोमांचक कैशबैक, आदि से ग्राहक रोमांचक त्योहारी सीजन की उम्मीद कर सकते हैं।’ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के समय कैशलेस रहने वाले ग्राहकों के लिए भी रोमांचक ऑफर्स हैं और उन्हें एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की इंस्टैंट छूट मिलेगी, जिससे वे अधिक बचत कर सकते हैं। साथ ही वे अपने ऐमजॉन पे बैलेंस को टॉप-अप कराकर 300 रुपये वापस पा सकते हैं।

 

Also Read: राफेल डील: फ्रांसीसी कंपनी बोली- सौदे के लिए रिलायंस को हमने चुना

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here