Home Crime लखनऊ: सैलून कर्मचारी जैद की घिनौनी हरकत, ‘थूक’ से किया कस्टमर के...

लखनऊ: सैलून कर्मचारी जैद की घिनौनी हरकत, ‘थूक’ से किया कस्टमर के चेहरे पर मसाज, Video वायरल

salon worker Zaid

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक सैलून कर्मचारी की घिन्नौनी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सैलून कर्मचारी कस्टमर के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर रहा है। इस मामले में कस्टमर की तरफ से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सैलून कर्मचारी जैद (salon worker Zaid) को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो अहमामऊ इलाके का है।

आरोपी जैद के खिलाफ की जा रही कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, जब कस्टमर को शक हुआ तो उसने दुकान में लगा सीसीटीवी निकलवाया, जिसके बाद उसे सैलून कर्मचारी की घटिया हरकत का पता चला। इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने सैलून कर्मचारी जैद के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। मामले में इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी मिश्र ने बताया कि आरोपी के खिलाप केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: सहारनपुर: बसपा के पूर्व MLC मोहम्मद इकबाल पर ED का एक्शन, 4400 करोड़ की संपत्ति जब्त

एक सप्ताह पहले शामली में भी सामने आया था ऐसा मामला

बता दें कि एक सप्ताह पहले शामली में नाई द्वारा थूक लगाकर मसाज करने का वीडियो सामने आया था। मसाज कर्मचारी ग्राहक के फेस पर पहले क्रीम लगाता है। ग्राहक की आंख जैसे ही बंद होती है वैसे ही आरोपी मसाज करते हुए बारबर अपनी हथेली में थूकता है और उसी हथेली से उसके चेहरे पर मसाज करता है।

यह वीडियो थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा उद्दा का था। बताया जाता है कि हरकत करने वाले का नाम अमजद पुत्र इरफान निवासी गांव भनेड़ा है। अमजद का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद शामली एसपी के आदेश पर थाना भवन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)

Secured By miniOrange