VIDEO: जहां एक तरफ CRPF जवानों की शहादत पर रो रहा था देश वहीं दूसरी तरफ कार्यक्रम में नाचते-गाते दिखे मनोज तिवारी

0
14

देश को सबसे पहले, देश ही सबकुछ और राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं का नारा लगाने वाली राजनैतिक पार्टी भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सवालों के घेरे में हैं. जहां एक ओर पूरा देश Pulwama में आतंकवादियों के CRPF के काफिले पर किए आत्मघाती हमले में देश के 42 वीर जवान शहीद होने पर रो रहा था तो वहीं दूसरी ओर मनोज तिवारी प्रयागराज में चल रहे एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में कई गानों पर थिरकते और ठुमके लगाते दिखे. मनोज तिवारी के साथ यहां अभिनेता रवि किशन भी मौजूद रहे.


इस कार्यक्रम मनोज तिवारी और रवि किशन ने कार्यक्रम में कई गीत तो गाए ही, साथ उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुणगान करते हुए पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आए. तिवारी ने इस कार्यक्रम में मोदी सरकार को चुनाव में दोबारा जीताने की मांग करते नजर आएं. इसके बाद सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी पर संवेदनहीनता के आरोप लग रहे है. ट्विटर पर लोगों ने इस कार्यक्रम का वीडियो शेयर करके उनपर जमकर जुबानी हमला किया है.


Also Read: Video: जब गृहमंत्री ने शहीदों को दिया कंधा, गूंजे ‘वीर जवान अमर रहें’ के नारे


वहीं दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी के सबसे बड़े नेता वा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनैतिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपनी सभी चुनावी रैली रद्द कर दी है.


सभी बड़े देशों ने दिया साथ

गौरतलब है कि, पुलवामा में इस आतंकी हमले के बाद हर देश आज भारत के साथ खड़ा है. इस आतंकी हमले की अमेरिका, रूस सहित सभी बड़े देशों ने कड़ी निंदा की है. इस आतंकी हमले पर अमेरिका ने कहा कि, सभी देशों से आतंकवादियों को सुरक्षित पनाह और समर्थन नहीं देने की अपील की. गौरतलब है कि, इस हमले की पूरी जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है.


विपक्ष ने कहा हम सरकार के साथ है

वहीं इस हमले पर संवेदनशील रवैया दिखाते हुए विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूरा विपक्ष इस समय भारत सरकार और सेना के साथ खड़ा है. ये हमला काफी बड़ा है, आतंकियों का मकसद देश को बांटना है. राहुल ने कहा कि हम हर शहीद के परिवार के साथ खड़े हैं, देश को कोई शक्ति नहीं तोड़ सकती है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि देश इस परिस्थिति में एक साथ खड़ा है. हम लोग सरकार और सेना के साथ खड़े हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here