BB 15: शमिता शेट्टी के खिलाफ बुरा भला बोलने पर फंसी तेजस्वी प्रकाश, सिलेब्स ने लगाई फटकार

 

टिकट टू फिनाले टास्क के लिए बिग बॉस के घर में काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि झगड़े के दौरान घर के सदस्य अपनी मर्यादा ही लांघ देते हैं। कुछ ऐसा ही बीते एपिसोड में देखने को मिला। जिसमे तेजस्वी प्रकाश ने शमिता से कुछ ऐसी बातें कह डाली, जिस वजह से कई सितारों ने उनकी क्लास लगा दी। बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी रह चुकीं गौहर खान से लेकर शमिता की खास दोस्त नेहा भसीन तक ने तेजस्वी को उनकी हरकत के लिए आड़े हाथों लिया है।

तेजा ने की थी बदसलूकी

जानकारी के मुताबिक, शो के पिछले कई एपिसोड्स में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश एक- दूसरे से लगातार लड़ती नजर आ चुकी हैं। बीते दिनों कैप्टन बनीं शमिता शेट्टी के तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से बाहर करने पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला था। इस दौरान लड़ाई करते हुए गुस्से में तेजस्वी ने ना सिर्फ शमिता शेट्टी को जमकर खरी-खोटी सुनाई, बल्कि मेकर्स पर उनका फेवर करने और करण कुंद्रा को लेकर उनके रवैए पर भी कई तरह के सवाल उठाए थे। जिसके बाद घर के बाहर कई सिलेब्स ने तेजा की जमकर क्लास लगाई।

सिलेब्स ने लगाई क्लास

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी ना सिर्फ इस शो से लगातार अपडेट रहती हैं बल्कि घर में होने वाले सभी हलचल पर अपने विचार भी खुल कर रखती हैं। इसी क्रम में तेजस्वी के इस रवैए पर अपने विचार रखते हुए काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, शमिता ने तुम्हें बाहर कर दिया, तो इसमें क्या बड़ी बात है। इसे दिल पर मत लो और हार जीत की चिंता मत करो। तुम यह सब क्या कह रही हो, यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है और उसके बाद तुम रोती हो कि सब तुम्हारे खिलाफ है।

तेजस्वी पर अपना गुस्सा निकालते हुए गौहर खान ने ट्वीट किया, दर्शकों को सब दिखाई देता है। शमिता किसी से दोस्ती करने के लिए मरी नहीं जा रही है। तेजस्वी का यह कहना कि बिग बॉस शमिता को फेवर कर रहे हैं। यह बहुत ही बुरी बात है। टास्क में सुरक्षित ना होने पर दिल दुखता है, लेकिन इस तरह किसी पर कीचड़ उछालना अच्छा नहीं है।

बिग बॉस 15 की पूर्व प्रतिभागी नेहा भसीन ने भी तेजस्वी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने ट्वीट किया मैं तेजस्वी की इनसिक्योरिटी को लेकर हमेशा चुप रही और सच कहूं तो मेरे दिल में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। मैं जानती हूं कि बिग बॉस के घर में रहना आसान नहीं है। लेकिन शमिता शेट्टी को लेकर तुमने जो भी बयान दिए वह बिल्कुल गलत हैं। तुम शमिता के साथ-साथ अपने रिश्ते का भी अनादर कर रही हो।

Also read: साइना पर एक्टर सिद्धार्थ ने किया अश्लील कमेंट, बड़े सितारों ने लगाई फटकार 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )