Video: शहीद की बेटी ने कही दिल छू लेने वाली बात, सुनकर आपको भी होगा गर्व, बोली- पापा ने बताया था..

मेजर अक्षय गिरीश कुमार 30 नवंबर 2016 को जम्मू के नागरोटा में शहीद हो गए थे. पुलिस यूनिफॉर्म में आकर आतंकियों ने आर्मी यूनिट पर हमला किया था. मेजर अक्षय 51 इंजीनियर रेजीमेंट में ऑफिसर थे. उनके शहीद होने के बाद पत्नी संगीता और बेटी नैना की जिंदगी बदल गई थी. 2017 में फेसबुक पर उन्होंने बताया था कि अक्षय के जाने के बाद उनकी जिंदगी कितनी मुश्किल हो गई है.


Image result for अक्षय गिरीश

परिवार को अक्षय की शहादत पर गर्व है. उनकी बेटी ने आर्मी के लिए ऐसी बातें कि जिसको सुनकर आपको भी गर्व होगा. अक्षय गिरीज की मां मेघना गिरीश ने अक्षय की पत्नी और बेटी का वीडियो शेयर किया है जिसमें बेटी आर्मी के बारे में बता रही हैं. जिनको सुनकर आप भी गौर्वान्वित महसूस करेंगे. अक्षय के पिता विंग कमांडर रहे और दादा इंडियन आर्मी में कर्नल रहे हैं.


Image result for अक्षय गिरीश

मेजर अक्षय गिरीश की बेटी नैना अपनी मां को बता रही है कि उसके पापा ने उसे बताया कि इंडियन आर्मी ‘बैड अंकल्‍स को मारती है जो उनके देश में होते हैं. आर्मी वो है जो हमें प्यार करना सिखाती है, आर्मी वो है जो दुश्मनों से लड़ती है, आर्मी वो है जो कभी नहीं डरती, आर्मी वो है जो सभी को जय हिंद कहती है.’ जब मां संगीता ने बेटी से पूछा कि ये बातें तुम्हें किसने बताईं तो नैना ने कहा- ‘मेरे पापा ने पुराने घर में ये बात बताई थी.’ वीडियो के आखिर में नैना जय हिंद कहती है.


Image result for अक्षय गिरीश

इन दिनों ट्विटर पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स नैना की खूब तारीफ़ कर रहे और उसे उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.



Also Read: बूचड़खाने में गाय काटना छोड़ करने लगा गोसेवा, शब्बीर सैय्यद को मिला पद्मश्री पुरस्कार


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here