Home Crime मेरठ में ‘महिला तस्कर’ मेहराज गिरफ्तार, हिंदू महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाकर...

मेरठ में ‘महिला तस्कर’ मेहराज गिरफ्तार, हिंदू महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाकर दूसरे राज्यों में बेचता था आरोपी

Meerut Women Trafficking accused Mehraj

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद के परतापुर में महिला तस्करी (Women Trafficking) का बड़ा मामला सामने आया है। यहां हिंदू महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाने के बाद दूसरे राज्यों में बेचने वाले मेहराज को पुलिस ने गिरफ्तार (Accused Mehraj Arrested) कर लिया है। वहीं, पीड़ित महिला ने मेहराज के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार, बिहार के राजासेन निवासी मुस्लिम युवक दिल्ली हाईवे पर निर्माणाधीन स्कूल में काम करता था। वहीं, पर परतापुर की एक कॉलोनी में रहने वाली तीन बच्चों की मां भी पति के साथ काम करती थी। इस दौरान मेहराज ने महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद 29 दिसंबर को मेहराज महिला को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

Also Read: UP: मौलवी जीजा-साले ने मदरसे में किया दलित युवती से रेप, भूत-प्रेत का भय दिखाकर किया अपहरण, दोनों गिरफ्तार

उधर, महिला के अगवा होने के बाद हिंदू संगठन सक्रिय हो गए। महिला की बरामदगी को लेकर थाने में हंगामा भी किया। इसके बाद परतापुर पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की। पुलिस ने महिला को बिहार के पूर्णिया शहर से बरामद कर लिया। साथ ही आरोपित मेहराज को भी पकड़कर परतापुर थाने ले आई।

महिला ने बताया कि आरोपी मेहराज ने उसे प्रेजाल में फंसा लिया था और बिहार में उसका 50 हजार रुपए में सौदा कर दिया था। 15 जनवरी को उसे सौदागरों के हवाले करना था। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित मेहराज के खिलाफ महिला तस्करी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Also Read: बरेली: मस्जिद के शादीशुदा मुफ्ती अबूजर हक्कानी ने BAMS छात्रा से किया रेप, 8 महीने की गर्भवती है पीड़िता

मेहराज प्लानिंग के तहत महिला को साथ ले गया था। मेरठ से ट्रेन से दिल्ली गए। दो दिनों तक दिल्ली में रहने के बाद पूर्णिया चले गए, वहां एक होटल में महिला को 12 दिनों तक रखा। मेहराज की महिला को बेचकर दोबारा से मेरठ लौटने की प्लानिंग थी। ताकि अन्य महिला को प्रेमजाल में फंसाकर बेच सके।

मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कितीन बच्चों की मां को प्रेमजाल में फंसाकर बिहार में बेचने पहुंचे मेहराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मेहराज का पूरा रिकार्ड खंगाला जा रहा है। फिलहाल मेहराज परतापुर में एक स्कूल के निर्माण में ठेकेदार के साथ काम कर रहा था।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange