हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली धमकी- तू कहीं भी छुप ले उपदेश राणा, एक महीने बाद तेरा भी वही हाल होगा, जो कमलेश तिवारी का हुआ है

हाल ही में लखनऊ में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद अब युवा हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को जान से मारने की धमकी दी गई है. उनके दोस्तों को मोहम्मद शब्बीर नाम के व्यक्ति ने कॉल करके कहा है, कमलेश तिवारी तो ठिकाने लगा दिया गया, अगला नंबर उपदेश राणा (Updesh Rana) का है.


ट्वीट करके दी जानकारी

सोशल मीडिया पर उपदेश राणा (Updesh Rana) ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘9944846423 इस मोबाइल नंबर से ,मोहम्मद शब्बीर नामक व्यक्ति, मेरे साथियों को मैसेज करके बोल रहा है कि, कमलेश तिवारी के बाद, उपदेश राणा का नंबर है, डीजीपी महोदय संज्ञान लीजिए, शायद कमलेश तिवारी हत्याकांड से इसका कोई संबंध हो !’


https://twitter.com/UpdeshRana/status/1185445782389788672?s=20

इसके अलावा उपदेश राणा को फोन करके धमकी दी गई है कि – तू कहीं भी छुप ले उपदेश राणा, एक महीने बाद तेरा भी वही हाल होगा, जो कमलेश तिवारी का हुआ है…इस धमकी के बाद उपदेश राणा सतर्क हो गए हैं और उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन को इस मामलें से अवगत करा दिया है.


Also Read : कमलेश हत्याकांड पर बोले सीएम- यह दहशत फैलाने की साजिश है, ऐसे तत्वों को कुचलकर रख देंगे


सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

उपदेश राणा (Updesh Rana) ने सोशल मीडिया में वायरल अपनी वीडियो में कहा कि इस धमकी के मामले में उन्होंने उत्तर प्रदेश के कई बड़े पुलिस अधिकारियों से बातचीत की है. राणा ने बताया कि लखनऊ डीजीपी दफ्तर से उन्हें कॉल की गई और कार्रवाई करने का भरोसा दिया. इसके अलावा मेरठ एसएसपी ने भी राणा से बात की और जांच की बात कही है.


https://www.facebook.com/Updeshrana4/videos/487563452099151/?t=0

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here