मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक ने मांगी माफ़ी, बोलीं- मैं तो BJP की मदद याद दिलाना चाहती थी

बीएसपी चीफ मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालीं मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने तीखी आलोचना के बाद आख़िरकार अपने बयान पर माफ़ी मांग ली है. साधना सिंह ने पत्र जारी कर कहा है ​पिछले दिनों उनके दौरा दिए गए भाषण के दौरान उनकी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी.


बीजेपी विधायक ने कहा, ‘उनकी मंशा सिर्फ और सिर्फ यही थी कि 2 जून 1995 को गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने जो मायावती की मदद की थी, उसे सिर्फ याद दिलाना था, न कि उनका अपमान करना था. यदि मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं.



बता दें कि बीजेपी विधायक साधना सिंह विपक्षियों पर हमला बोलते-बोलते इतना बह गयीं कि बसपा प्रमुख मायावती को किन्नर से भी बदतर बता डाला. उन्होंने कहा “हमको तो यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री न तो महिला में लगती हैं न जेंट्स में लगती हैं. इनको तो अपना सम्मान ही नहीं समझ मे आता है. जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हुआ. आज की इस महिला का सब कुछ लुट गया, उसके बाद भी कुर्सी पाने के लिए अपने सारे सम्मान को बेच दिया. ऐसी महिला नाम लेने वाली मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं.”



दरअसल बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. वहीं मुगलसराय विधायक साधना सिंह जिस समय मंच से बोल रही थीं उस समय नोएडा विधायक और केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह भी मंच पर मौजूद थे.


Also Read: मायावती पर अभद्र टिप्पणी से नाराज महिला आयोग ने भेजी MLA साधना सिंह को नोटिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here