कमलेश तिवारी की हत्या के लिए ‘अशफाक’ बन गया ‘रोहित’, फेक आईडी बनाकर जीता भरोसा, कत्ल के लिए चुना जुमे का दिन

लखनऊ में दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्या (Kamlesh Tiwari Murder Case) मामले में एक नया खुलासा सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक कमलेश के हत्यारों में से एक अशफाक ने रोहित सोलंकी के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर कमलेश तिवारी का भरोसा जीता था. अशफाक रोहित बनकर कमलेश से चैटिंग करता था. उसने हिंदू समाज के समर्थक के रूप में खुद को कमलेश तिवारी के सामने प्रेजेंट किया था.


खुद को बताया था हिंदुओं का समर्थक

सूत्रों के मुताबिक, अब ये बात सामने आ रही है कि कमलेश तिवारी के हत्यारों में से एक अशफाक ने गुजरात के सूरत के रहने वाले रोहित सोलंकी के नाम से फेसबुक पर फेक आईडी बनाई थी. फेक आईडी के बनाकर वे खुद को हिंदू समाज का समर्थक बता रहा था. धीरे-धीरे करते उसने कमलेश का भरोसा जीत लिय़ा. रोहित यानी अशफाक पिछले दो महीने से कमलेश से फोन पर बातें कर रहा था.


Also Read : कमलेश हत्याकांड पर बोले सीएम- यह दहशत फैलाने की साजिश है, ऐसे तत्वों को कुचलकर रख देंगे


इतना ही नही अशफाक ने फेसबुक पर आईडी बनाकर उन्होंने हिंदू समाज पार्टी के एक कार्यकर्ता के जरिए कमलेश तिवारी तक पहुंचने की कोशिश की थी. अशफाक ने कार्यकर्ता से कमलेश तिवारी से मिलवाने और पार्टी कार्यालय में रुकवाने की बात तक की थी. ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित सोलंकी की आईडी में लगी फोटो भी हत्यारे अशफाक की ही है. इतना ही नहीं हत्यारों ने कमलेश तिवारी की हत्या करने के लिए जुमें का दिन मुकर्रर किया.


सीएम हैं मामले में सख्त

शुक्रवार को लखनऊ में हुई हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे थे. जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सामने आकर खुद कहा कि भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे. इस प्रकार के किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा.


Also Read: कमलेश तिवारी की हत्या पर आजमगढ़ में मना जश्न, मिठाई बांटकर बोले- ये तो है ट्रेलर.. पिक्चर अभी बाकी है, जांच में जुटी पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here