बदायूं: वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर AK-47 तान रही पुलिस, दहशत में आये राहगीर

कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे पुलिसकर्मी राहगीरों की चेकिंग बंदूक की नोक पर कर रही थी. ऐसा ही एक और मामला बदायूं (Budaun) जिले में सामने आया है. जहां राह चलते बाइक सवार लोगों को बीच रास्ते में रायफल के साये में उनकी तलाशी ली जा रही है. जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं हैं.


राहगीरों पर तानी रायफल

जानकारी के मुताबिक, शनिवार एसएसपी के निर्देश पर बदायूं (Budaun) मूसाझाग के थानेदार ललित भाटी अपने हमराहियों के साथ वाहनों की चेकिंग करते नजर आए. इस चेकिंग अभियान के दौरान थानेदार के साथी पुलिसकर्मियों ने राहगीरों पर रायफल तान रखी हैं.


Also Read: बरेली: पुलिस चौकी में घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया दारोगा, एंटी करप्शन टीम ने भेजा जेल


लोगों की मानें तो दूर से बाइक सवार को आते देख सिपाही राइफल दिखाकर उन्हें रुकने का इशारा करते हैं, जबकि इसके बाद उनकी तलाशी ली जा रही थी. पूरे मामले का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. पुलिस की इस कार्रवाई से राहगीर दहशत में आ गए.


Also Read : गोंडा: ग्रामीणों ने किया पुलिस टीम पर हमला, 9 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल


पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

बता दें कि इससे पहले भी बदायूं (Budaun) जिले में ही वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बरगना चौकी के दारोगा ने कुछ इसी तरह चेकिंग अभियान चलाया था. दारोगा मोटरसाइकिल सवार युवकों से हाथ ऊपर करने के लिए कहते थे. इसके बाद अपनी सर्विस रिवॉल्वर उन दोनों पर तान कर सिपाहियों को तलाशी के आदेश देते थे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )