प्रियंका के सिपाही की चप्पलों से पिटाई फिर पैर छुवाई, लड़कियों से अश्लीलता करता पकड़ा गया था कांग्रेस नेता

एक तरफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करती हैं। तो वहीं दूसरी तरफ, खुद कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress District President) लड़कियों से छेड़छाड़ करने की वजह से बीच सड़क पर ही घसीट-घसीट कर पीटे जाते हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला यूपी के जालौन (Jalaun) जिले का है। जहां रविवार को 2 लड़कियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा (Anuj Mishra) को बीच सड़क पर ही जूतों से जमकर पीटा।


लड़कियों का आरोप है कि कांग्रेस नेता उन्हें कई दिनों से फोन कर तंग कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि वह एक सोसायटी चलाती हैं, जहां पर कई लड़कियां आती है और कांग्रेस जिलाध्यक्ष बेवजह वहां आकर चक्कर लगाते हैं और बेवजह फोन करते हैं और कहते हैं कि ये मेरे चाहने वाले का नंबर है। पीड़िता ने बताया कि काफी दिनों से यह सब चल रहा है, जिसकी वजह से वह परेशान हो गईं।


Also Read: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सांसद अन्नू टंडन करेंगी सपा के लिए प्रचार


पीड़िता ने बताया कि तंग आकर इनकी शिकायत इनके सीनियर अजय कुमार लल्लू से की तो वो कहते हैं कि ऑफिस आइए, ढेर सारी फॉर्मेल्टी करने करने के बाद कार्रवाई करने की बात करते हैं। वहीं, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कहा कि अनुज मिश्रा कहते हैं कि पुलिस हमारी जेब हैं, कोई हमारा कुछ नहीं कर पाएगा।


https://youtu.be/5wnfpPJiPN8

पीड़िता ने बताया कि आज तंग आकर हमने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को मिलने के लिए बुलाया। जब कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौराहे पर पहुंचा तो परेशान लड़कियों उसे जमकर पीटा। पिटाई के वीडियो के साथ ही एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें लड़कियों को छेड़ने वाला कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ खड़ा नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की गिनती प्रियंका गांधी के खास लोगों में होती है।


INPUT- Pradeep Tripathi


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )