Breaking Tube
News

कानपुर: नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया, अगवा कर 3 दिन तक बनाया बंधक, फिर जबरन कराया धर्म परिवर्तन

Saharanpur Love jihad

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से जबरन धर्मांतरण (Forced Religious Conversion) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां संप्रदाय विशेष के एक युवक ने नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर अगवाकर अपने परिजनों की मदद से उसका जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेज दिया है, वहीं युवती की सकुशल बरामदी कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जूही थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां एक ई-रिक्शा चालक ने बताया कि परिवार में पत्नी के अलावा चार बेटियां व एक बेटा है. पत्नी घरों में चौका बर्तन करती है. किशोरी के पिता ने बताया कि युवक उनके पड़ोस में स्थित एक टायर की दुकान में कटिंग का काम करता था. उसने धीरे-धीरे परिवार से नजदीकियां बढ़ाई. फिर मौका पाकर उनकी बेटी को प्रेमजाल में फांस लिया.


पीड़ित ने बताया कि बीती 17 जुलाई की शाम उनकी 14 वर्षीय बेटी घर से लापता हो गई थी. 2 दिन बाद इलाकाई लोगों से पता चला कि उनकी बेटी को घर से कुछ दूरी पर रहने वाले गैर समुदाय का युवक मुन्ना अपने साथ ले गया है. उसे अपने परिवार की मदद से घर में बंधक बनाकर रखा गया है. बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया है. अब उसपर शादी का दबाव बना रहा है.


पीड़ित पिता ने मामले की जानकारी जूही पुलिस दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी के घर दबिश देकर पीड़िता को बरामद कर लिया तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


Also Read: Love Jihad: युवतियों को फंसाने के लिए हिंदू नाम से 12 फेसबुक ID चलाता था सिराज, शिवम बन एक लड़की को शिकार बना पाया था कि खुल गई पोल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Experience Exciting Having Web based Betting einen Games

Jitendra Nishad

How to locate A Good Woman For Relationship

Jitendra Nishad

How Towards Savor On the web Mmorpgs Through Reside Dealers

Jitendra Nishad