एटा : सिपाही पर पत्नी ने लगाया मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप, साली के अपहरण का भी लगा था इल्जाम

कुछ समय पहले इटावा जिले में पोस्टेड एक सिपाही पर उसकी ही साली को किडनैप करने का आरोप लगा था. जिसके बाद उसी सिपाही की पत्नी ने दहेज़ उत्पीडन का केस भी सिपाही के खिलाफ दर्ज करा दिया है. सिपाही मूल रूप से एटा (Etah) जिले का निवासी है. विवाहिता का आरोप है कि 10 लाख की मांग पूरी न होने पर सिपाही और उसके परिजन पीड़िता को मारते थे. फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.


पत्नी को करता था प्रताड़ित

जानकारी के मुताबिक, एटा (Etah) निवासी सिपाही जगपाल की शादी 11 साल पहले भूमिका नाम की लड़की से हुई थी. पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया कि शादी के बाद से ही पति जगपाल सिंह, ससुर राजपाल सिंह, सास सर्चना देवी और देवर बृजपाल सिंह स्कार्पियो और 10 लाख रुपये अतिरिक्त दहेज में मांग रहे थे. इसके बाद देवर बृजपाल की शादी हो गई देवरानी वंदना देवी भी ससुरालीजनों का साथ देने लगी. इस दौरान पीडिता को मारा-पीटा भी जाता था. हाल ही में तो सिपाही ने उसका गला दबा कर मारने का प्रयास भी किया था. जिसके बाद डर कर पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी है.


Also Read : प्रयागराज: पत्नी और बेटे को मार कर खुद फांसी पर झूला सिपाही, छोटे बेटे ने लगाये गम्भीर आरोप


खुद की साली को भी किया किडनैप

बता दें इससे पहले सिपाही जगपाल पर अपनी ही साली को किडनैप करने का आरोप लग चुका है. किडनैप युवती की माँ मिथलेश पत्नी महेश चन्द्र ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बतायाथा कि 18 अक्तूबर को उनकी बेटी किसी काम से निधौलीकलां रोड गई थी. इसी दौरान सिपाही जगपाल सिंह यादव सहित दो अन्य साथियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया. सिपाही काफी दबंग किस्म का व्यक्ति है. जिसके चलते युवती के परिजनों ने सीधा पुलिस के पास जाकर उसके, उसके पिता और माता के खिलाफ केस दर्ज कराया है.


Also Read : एटा: सिपाही ने तमंचे की नोक पर किया अपनी साली को किडनैप, सास-ससुर ने दर्ज कराया मुकदमा


बता दें कि सिपाही इटावा जिले की सिविल लाइन्स में तैनात है और वो वहां से कई दिनों से गायब चल रहा है. पीड़िता ने बताया कि सिपाही के दो बच्चे भी हैं. फ़िलहाल एटा (Etah) पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )