PANGA: कंगना रनौत ने लिया पंजाबी स्टार सिंगर जस्सी गिल से पंगा

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत, पंजाबी सिंगर जस्सी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता बरेली की बर्फी डायरेक्ट अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म पंगा में साथ नजर आने वाले है. फिल्म की कहानी फैमिली ड्रामा होगी जो हर तरह के इमोशंस से भरी हुई है. जस्सी गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म का अनोखा फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए फिल्म पंगा की घोषणा की है.

 

Image result for jassi gill kangana ranaut

 

इस वीडियो में डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की छोटी से फैमिली में दो बच्चों और डायरेक्टर पति नितेश तिवारी नजर आ रहे हैं.अपनी फैमिली की फोटो को संजो कर अश्विनी ने इस वीडियो के जरिए फैंस को उनसे मिलवाया है. वहीं जस्सी गिल ने भी अपनी फैमिली को एक लाइन में बयान करते हुए कहा वो हैं तो मैं हूं के साथ अपनी क्यूट फैमिली को दिखाया.

 

 

वहीं कंगना रनौत की भी खूबसूरत फैमिली फैंस को देखने को मिली जहां उनकी बहन रंगोली, भाई और मां-पापा भी नजर आए.कंगना ने भी अपनी फैमिली के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्मी इंडस्ट्री का सफर मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन उनके सपोर्ट की वजह से मैनें इसे भी पार किया है.

 

Also Read : सोशल मीडिया पर रागिनी एमएमएस रिटर्न एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के हॉट लुक ने मचाया धमाल

 

कंगना पहली बार अश्विनी अय्यर की फिल्म में काम कर रही है. फिल्म का टाइटल पंगा सुनकर तो यही लग रहा है कि इस फैमिली ड्रामा में खूब पंगा होने वाला है जहां सारे इमोशंस दर्शकों को देखने को मिलेंगे. फिल्म अगले साल 2019 को रिलीज होगी. कंगना फिलहाल अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज का इंतजार कर रही है जो अगले साल 26 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here