भारत की सख्ती से पाकिस्तान में खलबली, इमरान खान बोले- शांति का एक मौका दें PM मोदी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से बदले की कार्रवाई से आशंकित पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शांति का एक मौका मांगा है। इमरान खाने ने भरोसा दिलाया कि वह अपनी बात पर अडिग हैं और यदि नई दिल्ली हमें पुलवामा हमले पर कोई कार्रवाई लायक जानकारी देता है तो हम तत्काल कार्रवाई करेंगे।


पाकिस्तानी पीएम कार्यलय ने जारी किया बयान

बता दें कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का यह बयान प्रधानमंत्री मोदी के राजस्थान में एक रैली में दिए गए उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें पीएम ने कहा था कि पूरे विश्व में आतंकवाद के खिलाफ आम राय है। यह बदला हुआ भारत है। पुलवामा हमले के दर्द को बर्दाश्त नहीं करेंगे। आतंकवाद से निपटना हमें आता है।


Also Read: जैश आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा, यूपी को फिदायीन हमले से दहलाने की थी तैयारी


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी जुबान पर कायम हैं कि अगर भारत कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो हमलोग तत्काल कार्रवाई करेंगे। खान ने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को शांति को एक मौका देना चाहिए।


Also Read: जानें क्‍या है आर्टिकल 35-A, जिसे हटाने की मांग पर सोमवार को SC करेगा सुनवाई


इससे पहले 19 फरवरी को खान ने भारत को आश्वस्त किया था कि वह पुलवामा हमले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिसे पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन ने अंजाम दिया था। अगर भारत कार्रवाई के योग्य खुफिया जानकारी साझा करता है तो पाकिस्तान जरूर कार्रवाई करेगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here