बेंगलूरु: राहुल की सभा में लगे ‘मोदी-मोदी के नारे’ तो कांग्रेसियों ने कर दी पिटाई, नारे लगाने वाला गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव जैसे नजदीक आ रहा है, सियासी पारा के साथ-साथ तनाव भी बढ़ता जा रहा है. कुछ ऐसा ही कर्नाटक के बेंगलुरु में सोमवार को देखने को मिला. जब कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी की रैली में मोदी-मोदी के नारे लगने पर वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी. मोदी-मोदी चिल्ला रहे लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.



दरअसल राहुल गाँधी दक्षिण भारत के राज्यों का दौरा कर रहे हैं. इसी दौरे के तहत सप्तमवार को वो बेंगलूरु के मान्याता टेक पार्क पहुंचे. राहुल गांधी जब वहां से वापस जाने लगे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए. जिसके बाद कांग्रेस समर्थक भड़क गए और उन्होंने वहां नारा लगा रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. वहीँ मौके पर मौजूद पुलिस ने आकर उन्हें बचाया. और बीजेपी के मुताबिक़ गिरफ्तार कर लिया.



वहीँ भाजपा ने इस घटना की निंदा करते हुए अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा “लोकतंत्र खतरे में है। बेंगलूरु के मान्याता टेक पार्क में मोदी समर्थक नारे लगाने के लिए पुलिस ने कुछ टेकियों को गिरफ्तार किया. यह कांग्रेस और जेडीएस के राज में ये है लोकतंत्र का असली चेहरा.



Also Read: लखनऊ: पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ FIR


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here