Breaking Tube
Police & Forces UP News

UP: चुनाव ड्यूटी से लौटे 17 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, इस जिले में मचा हड़कंप

Gautam Buddha Nagar Police Commissionerate

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की चपेट में तेजी से पुलिस के जवान आने लगे हैं। दरअसल, यूपी पुलिस के जवान अभी तक पंचायत चुनाव में तैनात थे। जिस वजह से वो संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। नोएडा और मुरादाबाद के बाद अब शामली जिले में चुनाव ड्यूटी से लौटे जवान संक्रमित पाए गए हैं। पुलिस अधिकारियों के आदेश पर उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी देखभाल की व्यवस्था की गई है। संक्रमित पुलिस जवानों को किट भी उपलब्ध कराई गई है।


एसपी ने कराई टेस्टिंग

जानकारी के मुताबिक, चौदह अप्रैल को जनपद शामली पुलिस चुनाव में ड्यूटी निभाने के लिए रवाना हुई थी। दो दिन पहले ही पुलिस टीम की वापसी हुई है। इस टीम के वापस आने के बाद डीएम और एसपी ने सभी पुलिस जवानों की सैंपलिंग कराई। बुधवार को सुबह दस स्वास्थ्य टीम के कई कर्मचारी पुलिस लाइन पहुंच गए थे। इस टीम ने दस से तीन बजे दोपहर तक लगभग 170 पुलिसकर्मियों की सैंपलिग की।


17 जवान संक्रमित

बता दें कि इस चेकिंग के दौरान इन सभी में 17 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले हैं। पुलिस विभाग ने कैराना रोड पर राक गोल्ड एकेडमी को क्वारंटाइन सेंटर बनाया है। इन पुलिसकर्मियों को वहां पर भर्ती कराया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें उपचार वाली किट दे दी है। वहां उनकी देखभाल की जाएगी। इससे पहले नोएडा और मुरादाबाद में बाद संख्या में पुलिसकर्मी संक्रमित मिले थे।

Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर में Love Jihad?, BSC की छात्रा का अपहरण, पिता ने अरशद के परिवार पर लगाया आरोप

BT Bureau

मैनपुरी: प्रेमिका से तीसरा निकाह करने के लिए शख्स ने कराया खुद का अपहरण, पुलिस ने पहुंचाया जेल

BT Bureau

सहारनपुर: जैश के इशारे पर भर्ती कराने वाले देवबंद के छात्र मो. शाहनवाज और आकिब को ATS ने पकड़ा

S N Tiwari