Breaking Tube
Police & Forces UP News

UP : सोशल मीडिया पर बॉर्डर स्कीम खत्म करने और ग्रेड पे बढ़ाने की मांग कर रहे पुलिसकर्मी, ADG ने अफसरों को दिया ये आदेश

काफी समय से यूपी पुलिस के सिपाही अपनी मांगों को पूरा करने के लिए डिमांड कर रहे हैं. पर, अफसरों तक उनकी डिमांड नहीं पहुँच पाने की वजह से उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है. इसी के चलते आज कल ट्विटर पर सिपाही कई तरह के हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं. ताकि सीधा मुख्यमंत्री तक उनकी मांग पहुँच सके. ये देखते हुए अब एडीजी प्रशांत कुमार ने एक पत्र जारी करके अफसरों को सख्त निर्देश दिए हैं. उन्होंने साफ़ तौर पर ये कहा है कि अफसर हर जिले के पुलिस कर्मियों से बात करके उनकी समस्या का निस्तारण करें.


पत्र में लिखा है ये

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है, जिसमे एडीजी लॉ एन्ड आर्डर प्रशांत कुमार ने निर्देश जारी किया है. इस पत्र में कहा गया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस कर्मियों द्वारा किये जाने वाले पोस्ट के संबंध में डीजीपी ने सोशल मीडिया पॉलिसी से संबंधित आदेश जारी किये है. कई पुलिसकर्मियों के द्वारा पॉलिसी का उल्लंघन किया जा रहा है और वो कई तरह के हैशटैग्स को ट्रेंड करा रहे हैं. ये जवान कई अन्य पुलिस कर्मियों को भी बहका रहे हैं. इन पुलिस कर्मियों के द्वारा सोशल मीडिया पर वेतन के संबंध में, बॉर्डर स्कीम ख़त्म करने के लिए, और कई तरह के व्यक्तिगत समस्याओं को एक्सप्लेन किया जा रहा है.


May be an image of text

अफसरों को दिए गए निर्देश

ऐसे में सभी अफसरों से ये अनुरोध किया जाता है कि वो अपने जनपद की पुलिस लाइनों और वाहिनियों में सम्मलेन करके सभी पुलिस कर्मियों की परेशानियां सुने और उसे दूर करने का प्रयास करें. ताकि सोशल मीडिया पर इस तरह के हैशटैग्स ट्रेंड न हों.


Also Read: Love Jihad: दलित नाबालिग को फंसाने के लिए असलम बन गया गोलू, फिर धर्मांतरण के लिए अगवा कर ले गया, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नौकरियां बेचने वालों के मंसूबे नहीं होंगे कामयाब, UP में नौकरी पाने का एक ही मानक.. वो है ‘मेरिट’: सीएम योगी

BT Bureau

योगीराज में काशी का कायाकल्प, पर्यटन के साथ उद्योग जगत में हो रहा वर्ल्ड फेमस

BT Bureau

UP में कोरोना के 4197 नए मामले, 51 मरीजों की मौत, लखनऊ और कानपुर में तैनात होंगे दो-दो नोडल अफसर

BT Bureau