Breaking Tube
Police & Forces UP News

बरेली: पुलिस एनकाउंटर में बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से सिपाही घायल

बरेली जिले में देर रात बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लग गई। दरअसल, जब पुलिस टीम ने बदमाशों को गाड़ी रोकने के लिए कहा तो उन्होंने स्पीड बढ़ा दी फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में सिपाही के गोली जा लगी। पुलिस ने जब अपने बचाव में गोली चलाईं तो एक गोली एक बदमाश के जा लगी जबकि दूसरा बदमाश मौका पाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है।


ऐसे हुई मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, बरेली में किला पुलिस देर रात मिलक रोठा रोड पर गश्त कर रही थी। देर रात उन्हें बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने का इशारा किया। बदमाशों ने इस पर बाइक घुमाई और फायरिंग करते हुए भागने लगे। फायरिंग में एक गोली सिपाही रोहित कुमार के जा लगी।


Also Read: UP में जल्द ही 250 तक की आबादी वाले गांवों को सड़कों से जोड़ा जाएगा, डिप्टी CM केशव मौर्य ने दिए निर्देश


जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जो पीछे बैठे बदमाश के पैर में लगी। इससे बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। पर में गोली लगने से घायल बदमाश वहींं गिर पड़ा। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे में जंगलों की तरफ भाग निकला। बदमाश की तलाश में रात भर पुलिस जंगलों में भटकती रही।


एक बदमाश गिरफ्तार

गोली लग के घायल हुए बदमाश का नाम पप्पू निवासी संग्रामपुर थाना शाही का है। जबकि फरार बदमाश का नाम शाहिद निवासी न्यूड़ी थाना शाही का है। पुलिस ने मौके से एक बाइक और 315 बोर का तमंचा बरामद किया है। घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल भेजा गया। पकड़े गए बदमाश पर मिलक, शाही, मीरगंज और रामपुर में करीब 17 मुकदमे दर्ज है। वहीं पुलिस तेजी से दूसरे बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास भी कर रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: साइबर थानों में नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू, 18 जिलों के लिए पुलिसकर्मियों से मांगे गए आवेदन

BT Bureau

मुज़फ्फरनगर: शादी का झांसा देकर दरोगा ने किया महिला दरोगा से दुष्कर्म, केस दर्ज

BT Bureau

यूपी बजट 2019: योगी आदित्यनाथ सरकार ने पुलिस कर्मियों के लिए खोला ‘खजाना’

Jitendra Nishad