Breaking Tube
Police & Forces UP News

हरदोई: बेटी का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था सिरफिरा पिता, सिपाही ने पकड़ा, IG ने किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में सिरफिरे पिता ने धार दार हथियार से अपनी 17 वर्षीय बेटी की हत्या की. इसके बाद वो मृतका का कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा. एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि आरोपी सर्वेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी दौरान सड़क पर एक सिपाही ने आरोपी के हाथ से शव ले लिया. जिसके बाद आईजी रेंज लखनऊ ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया.


फरसे से काटी गर्दन

जानकारी के मुताबिक, हरदोई मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयतारा निवासी सर्वेश फेरी लगाकर सब्जी बेचता है. बुधवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे आया और घर में घुसते ही उसने दरवाजे की कुंडी बंद कर दी. कमरे में मौजूद बेटी नीलम (20) की चोटी पकड़कर फरसे से गर्दन काट दी. इसके बाद सर्वेश चोटी से सिर पकड़कर थाना जाने के लिए पैदल ही चल दिया. हाथ में सिर देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी. इस पर मझिला थाना पुलिस ने रास्ते में ही उसे सिर के साथ पकड़ लिया.


सिर पकड़ने पर सिपाही सस्पेंड

इसके बाद का एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक सिपाही मृतका के सिर को लटकाये घूम रहा था. आईजी लखनऊ रेंज, लक्ष्मी सिंह ने मामले का संज्ञान लिया और मझिला थाने में तैनात कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि, थाना मझिला अंतर्गत घटित घटना बहुत ही संवेदनशील है, आरक्षी का आचरण मानवीय मूल्यों व पुलिस के प्रोटोकॉल के विपरीत है, जिसके लिए आरक्षी को निलंबित किया गया है. हम मानवीय गरिमा,मर्यादा व नारी सम्मान को सर्वोपरि मानते हैं.


Also Read: मुरादाबाद: गोली लगने से सिपाही की मौत, ASP ने जताई आत्महत्या की आशंका


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लॉकडाउन: मुजफ्फरनगर पुलिस ने शुरू की FIR की ‘होम डिलीवरी’, पहले दिन लॉटरी के विनर बने शादाब

Shruti Gaur

यूपी: पुलिसकर्मियों का बढ़ता वजन बना परेशानी का सबब, ADG कराएंगे ये काम

BT Bureau

UP: BJP विधायक ने CM योगी और DGP को लिखा पत्र, कहा- गैंगस्टर सुनील राठी ने दी खुलेआम धमकी

Jitendra Nishad