Breaking Tube
Crime Police & Forces

मॉर्निंग वॉक पर निकलीं युवतियों का करता था पीछा, फिर पैंट खोलकर दिखाता था प्राइवेट पार्ट, दारोगा गिरफ्तार

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तब न्याय की बात बेमानी सी लगती है. कुछ ऐसा मामला राजधामी दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके से आ रहा है. जहां एक साइकिलिंग कर रही युवती का पीछा करके फिर अपना पेंट उतारकर लडकी को अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) दिखाने का मामला समाने आया. इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत ने कर इंस्टाग्राम पर पूरी बात शेयर की. मामला सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई कर इस सीरियल मॉलेस्टर को गिरफ्तार किया है. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) निकला जो फिलहाल ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के डीसीपी ऑफिस में अटैच है.


लड़कियों को दिखाता था प्राइवेट पार्ट

जानकारी के मुताबिक एक पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया में अपने साथ हुई अश्लील हरकत के बारे में बताया जो अब वायरल हो रहा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उसने पीड़िता के महिला हेल्पलाइन नंबर पर किए कॉल के आधार पर मामला दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक बीते 17 अक्टूबर की सुबह द्वारका सेक्टर 11 के डीडीए स्पोर्ट्स कंपलेक्स से दशहरा ग्राउंड जाने वाली रोड पर ग्रे कलर की एक कार ने मॉर्निंग वॉक करने वाली और साइकिलिंग करने वाली तीन महिलाओं और युवतियों के सामने अश्लील हरकत की. पीड़ित महिलाओं ने जो आरोप लगाए हैं उसके अनुसार कार सवार युवक ने उनके सामने अपने प्राइवेट पार्ट को फ्लैश किया. एक महिला ने तो यह भी आरोप लगाया कि उसे जबरदस्ती खींचने का भी प्रयास किया गया. द्वारका साउथ थाने में महिलाओं की शिकायत पर तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है.


लड़की ने दारोगा का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा

पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ग्रे कलर की कार में सवार था, और कार पर नंबर प्लेट भी नहीं लगा थी. साथ ही कार का पिछला शीशा टूटा हुआ था. शिकायतकर्ता ने इस दौरान मोबाइल फोन से शूट किया वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है. वीडिया में कार नजर आ रही है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से उस कार को ट्रेस किया. पुलिस के मुताबिक 100 पुलिसकर्मियों की टीम ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और 350 ग्रे कलर की गाड़ियों को द्वारका इलाके के आसपास तलाशते हुए आरोपी तक पहुंची. इसके बाद पुलिस ने शनिवार को अश्लीलता फैलाने वाले आरोपी शख्स को दबोच लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी युवक दिल्ली पुलिस का ही एक एसआई है, जिसका नाम पुनीत ग्रेवाल है.


स्पेशल सेल में भी रह चुका है दारोगा

पुलिस ने बताया कि आरोपी एसआई पुनीत ग्रेवाल वर्ष 2011 बैच का है और दिल्ली के जनकपुरी इलाके में रहता है. द्वारका जिला पुलिस ने उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए डीसीपी स्पेशल सेल को पत्र भेजा है. साथ ही उसे नौकरी से बर्खास्त करने की भी कार्रवाई शुरू हो गई है. आरोपी स्पेशल सेल में रहा है. साथ ही चौकी इंचार्ज का प्रभार भी संभाल चुका है. शुरुआती जांच में वह आदतन मनचला लग रहा है. पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है.


Also Read: आगरा: फोन पर महिला सिपाही से ‘रोमांस’ करते दारोगा का Audio वायरल, पुलिसकर्मी ले रहे मजे


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: पुलिस विभाग के 10 इंस्पेक्टरों को मिला प्रमोशन, अब DSP के पद पर होंगे तैनात

Shruti Gaur

जौनपुर: ‘ईसाई मिशनरी’ का भांडाफोड़, दलितों को बनाते थे निशाना, संचालक व पादरी सहित 271 पर मुकदमे का आदेश

BT Bureau

कुशीनगर मस्जिद ब्लास्ट: हैदराबाद से गिरफ्तार कैप्टन अशफाक ने सेना से 2 साल पहले ही ली है रिटायरमेंट, AMU से की है पढ़ाई

BT Bureau