Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों संग केक काट कर पुलिस कमिश्नर ने मनाया न्यू ईयर, Video वायरल

यूपी की राजधानी लखनऊ में नववर्ष के पहले ही पुलिस कमिश्नर ने सख्ती बरतने के आदेश दे दिए थे। सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए खुद कमिश्नर डी के ठाकुर चेकिंग पर निकले। इस दौरान उन्होंने हजरतगंज में तैनात पुलिस कर्मियों के साथ केक काट काटा ओर उन्हें न्यू ईयर की बधाई दी। उन्होंने कोरोना को लेकर सतर्क रहने की बात भी कही।


पुलिस कर्मियों संग काटा केक

जानकारी के मुताबिक, बाकी सबकी तरह ही लखनऊ पुलिस प्रशासन ने भी न्यू ईयर का जश्न मनाया। दरअसल, इस सेलिब्रेशन के दौरान पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर के साथ पुलिस कर्मियों ने हजरतगंज चौराहे पर केक काटकर नए साल का स्वागत किया। इस दौरान कमिश्नर के साथ JCP नवीन अरोड़ा और DCP सुमन वर्मा भी मौजूद रहीं।


केक काटकर न्यू ईयर की बधाई देने के बाद पुलिस कमिश्नर ने चेकिंग करने के आदेश भी दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों को इस बात को ध्यान रखना है कहीं कानून व्यवस्था ना बिगड़े। वहीं JCP नवीन अरोड़ा ने कहा कि साल भले की बदल गया हो लेकिन लोगों को कोरोना के प्रति लापरवाही नहीं बरतनी है। उन्होंने मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग की अपील की।


पहले ही दे चुके थे निर्देश

लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने पहले ही अपने आदेश में कहा था कि, होटल, रेस्टोरेंट और मॉल में पार्टियों के आयोजन के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अवश्य पालन करें। कपल्स एंट्री के समय उसकी आइडी अवश्य चेक कर लें। इसके अलावा अगर कोई आगंतुक शराब पीकर हंगामा और हुड़दंग करता है तो होटल एवं बार संचालक उसकी सूचना पहले पुलिस को दें। इसके साथ ही यह भी खास तौर से ध्यान रखें कि किसी महिला से किसी भी प्रकार की अभद्रता न हो।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब और हाईटेक होगी UP Police, अंधेरे में भी पकड़े जाएंगे बदमाश

Shruti Gaur

UP में पहले दिन 31,700 स्वास्थ्य कर्मियों दी जाएगी कोरोना की वैक्सीन

Jitendra Nishad

बुलंदशहर: महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर पर अश्लील मैसेज भेजने का लगाया आरोप, बोली- जबरन दोस्ती का डालते हैं दबाव, Video वायरल

BT Bureau