Breaking Tube
Police & Forces UP News

‘अम्मा!, वैक्सीन लगवाओ, हम गारंटी ले रहे कुछ नहीं होगा’, मेरठ में CO ने बुजुर्ग महिला से की अपील

यूपी में बड़ी तेजी से कोरोना टीकाकरण का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत प्रदेश भर के अफसर खुद फील्ड में उतर पर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक कर रहे हैं। मामला मेरठ जिले का है, जहां सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी ऑटो में बैठ कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने निकले। इस दौरान उन्होंने एक अम्मा को बहुत ही बेहतरीन तरीके से समझाया। दरअसल, अम्मा टीका लगवाने से काफी डर रही थी, तो दोनों ने मिलकर उनके डर को दूर किया।


ऑटो से निकले दोनों अफसर

जानकारी के मुताबिक, अफसरों को ऐसी खबर मिली थी कि मेरठ के कुछ मुस्लिम बहुल इलाकों में बड़ी संख्या में लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार नहीं हैं। इस पर पुलिस-प्रशासन ने बड़ी पहल की। सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार सिंह व कोतवाली सीओ अरविंद चौरसिया खुद ई-रिक्शे में बैठकर तंग गलियों में पहुंच गए। खुद एनाउंसमेंट किया। लोगों को घरों से बाहर निकाला। इस दौरान उन्होंने तकरीबन सौ लोगों को समझाकर उन्हें वैक्सीन लगवाने भेजा।


सीओ ने इस तरह समझाया अम्मा को

इस दौरान एक दादी अम्मा भी मिलीं जो टीका लगवाने को तैयार नहीं थीं। ऐसे में सीओ अरविंद चौरसिया ने उन्हें समझाने के लिए अपनी नौकरी तक का हवाला दे दिया। सीओ चौरसिया ने अम्मा को कहा कि आप बेफिक्र होकर वैक्सीन लगवाइये, कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हम अधिकारी हैं और इसके लिए ‌जिम्मेदार हैं। यदि आपको कुछ हुआ तो हमारी नौकरी चली जाएगी। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट सिंह ने अम्मा को कहा कि हम आपका नुकसान चाहेंगे क्या।


Also read : लखनऊ: Sex समस्या और पत्नी से अनबन का उड़ाता था मज़ाक, इसी कुंठा में सिपाही ने युवक को मारी गोली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: जेल में बंद IPS अरविंद सेन यादव की पत्नी प्रियंका सेन यादव की कोरोना से मौत!, SP के टिकट पर लड़ रहीं थीं जिला पंचायत का चुनाव

BT Bureau

यूपी: कोरोना से अपनो को खोने के बाद दूसरों की जान बचाने में लगे दारोगा सतेंद्र राय, दिल्ली तक पहुंचा रहे मदद

Shruti Gaur

फतेहपुर: कैदियों को लेकर जा रहे पुलिसकर्मियों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, हाइवे पर खड़े ट्रक से हुई जोरदार टक्कर

BT Bureau