Breaking Tube
Police & Forces UP News

मुरादाबाद: SSP ने छात्र को दिलाए नए कपड़े व जूते, खुशी से खिल उठा मासूम का चेहरा

हमेशा सख्त मिजाज़ दिखाने वाले पुलिस अफसर कभी कभी ऐसा काम कर जाते हैं, जो हमेशा याद रह जाता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं, मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी की। जिनकी वजह से आज एक मासूम के चेहरे पर मुस्कान आईं है। क्योंकि एसएसपी ने बच्चे को नए कपड़े और नए जूते दिलवाए। जिसकी वजह से वो काफी खुश हो गया। आइए आपको भी बताते हैं क्या है पूरा माजरा।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के एंचोरा पटवाई गांव का रहने वाला बृजमोहन परिवार के लिए दो वक्त की रोटी जुटाने में दिन-रात एक कर रहा है। उसका 12 वर्षीय पुत्र रामपुर के एक होटल में बर्तन धोने का काम करता है। गांव के जूनियर हाईस्कूल में सातवीं में पढऩे वाला छात्र बुधवार को मुरादाबाद के दलपतपुर खरकपुर गांव में अपने बुआ के घर आया था। गुरुवार को सुबह वह मुरादाबाद जिला मुख्यालय आया।


Also read: बदायूं: महिला सिपाही को पति ने सरेराह जमकर पीटा, Video वायरल


एसएसपी से की मांग

जिस समय वह आया तब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी व एसपी देहात विद्या सागर मिश्र पीडि़तों की गुहार सुन रहे थे, तभी पुलिसकॢमयों ने अवगत कराया कि सातवीं में पढऩे वाला एक छात्र मिलना चाहता है। एसएसपी ने उससे वहां आने का कारण पूछा तो उसने अपनी गरीबी का हवाला देते हुए नए कपड़े दिलने की मांग कर दी। एसएसपी ने छात्र को कार्यालय में ही बैठा लिया। बाद में आरआई इंद्रवीर को कॉल करके बुलाया और छात्र के लिए नए पकड़े और जूते का इंतजाम करने को कहा। नया सामान मिलते ही बच्चे के चेहरे पर खुशी देखने वाली थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ड्यूटी जारी रखेंगे 25 हजार होमगार्ड, यूपी सरकार ने होमगार्डों को दिया दिवाली तोहफा

Shruti Gaur

योगी राज में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, अकेले मेरठ जोन में 1520 मुठभेड़, 2948 गिरफ्तार, 53 कुख्यात अपराधी हुए ढेर

BT Bureau

बागपत: महिला सिपाही को बाइक सवारों ने मारी गोली, पीड़िता ने कहा- पति भी है सिपाही, ससुरालियों ने कराया हमला

BT Bureau