Breaking Tube
Politics

अखिलेश भी बोले- तेल के बढ़ते दामों के लिए केंद्र की सारी सरकारें जिम्मेदार

Akhilesh

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी बसपा सुप्रीमो मायावती की तरह पेट्रोल और डीजल की बढ़ती ​कीमतों पर केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और पूर्व की कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. मायावती के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के लिए केंद्र में बैठी सारी सरकारें जिम्मेदार हैं.

 

बता दें मंगलवार को ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने 10 सितम्बर को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भारत बंद पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार की गलत आर्थिक नीतियों को केंद्र की मोदी सरकार ने आगे बढ़ाया, जिसकी वजह से आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो गई है.

 

वहीं बीजेपी के जातिगत सम्मेलन अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी तो सब कुछ है. उनके मंत्री खुद ही बोलते हैं कोर्ट भी हमारा, सरकार भी हमारी, कार्यपालिका भी हमारी, विधायिका भी हमारी. बीजेपी से ज्यादा जातिवादी पार्टी कोई नही है.

 

इस दौरान अखिलेश ने सूबे के स्वास्थ्य महकमे पर सवाल उठाते हुए कहा​ कि यहां नर्सिंग इंजेक्शन लगा देती हैं. महिलाओं की मौत हो जाती है. बीमारों को लेकर सरकार गंभीर नहीं है. पता नहीं इंजेक्शन में दवा थी या पानी उसका जवाब सरकार दे.

अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश मे जनता जानती है कि कौन झूठ बोल रहा है. महंगाई बढ़ती जा रही है. जब सब लोग सड़क पर थे, उसी समय पेट्रोल-डीजल का दाम बढ़ा दिया. महंगाई के लिए केंद्र सरकारें जिम्मेदार हैं.

 

मंगलवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा की नव साइकिल यात्रा का स्वागत किया. ये साइकिल यात्रा वाराणसी से लखनऊ पहुंची है. इनका राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सपा दफ्तर में स्वागत किया. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नन्दा ने कहा कि जो नौजवान चाहेगा, वही हिन्दुस्तान में होगा. लोकतंत्र बचाओ, बीजेपी को हटाओ. हम बीजेपी को रोक लेंगे तो बीजेपी की सरकार नहीं आएगी.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पहले CAA पर गुमराह कर यूपी को जलाया, अब जब दंगाइयों पर कार्रवाई शुरू हुई तो उनकी पैरवी कर रहे: श्रीकांत शर्मा

BT Bureau

मुलायम होते देश के प्रधानमंत्री, वो तो रामगोपाल ने पूरा प्लान फेल कर दिया: शिवपाल

Jitendra Nishad

लखनऊ: SP विधायक ने गरीब महिला से धोखाधड़ी कर हड़पी जमीन, कोर्ट के आदेश पर FIR दर्ज

Jitendra Nishad