Breaking Tube
Politics

बिहार चुनाव: सेक्स रैकेट चलाने, दलित नाबालिग से रेप के आरोपी व पत्रकार रवीश कुमार के भाई को कांग्रेस ने दिया टिकट, लोग बोले- अब नहीं है डर का महौल ?

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया है. गुरूवार को कांग्रेस ने आगामी चुनाव के लिए दूसरी सूची जारी की है. 49 उम्मीदवारों की लिस्ट में कांग्रेस ने एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार (Ravish Kumar) के सगे भाई ब्रजेश कुमार पांडेय (Brajesh Kumar Pandey) को मोतिहारी के गोविंदगंज से टिकट दिया है. ब्रजेश पांडेय पर सेक्स रैकेट चलाने तथा नाबालिग से रेप जैसे तमाम संगीन आरोप लगे है, आरोपो के चलते उन्हें बिहार कांग्रेस का पद छोड़ना पड़ा था, वहीं बलात्कार के आरोपी को टिकट मिलने पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा है. यूजर्स कांग्रेस और रवीश कुमार पर निशाना साथ रहे हैं.


लेखिका शेफाली वैद्य ट्विटर पर लिखती हैं कि कितने शर्म की बात है कि कांग्रेस ब्रजेश पांडे जैसे लोगों को पसंद करती है. उन्होंने पत्रकार रवीश कुमार से सवालिया अंदाज में पूछा कि अब डर का माहौल नहीं है क्या?



सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल उमराव लिखते हैं, “रवीश कुमार पांडेय NDTV के भाई और अनुसूचित जाति की महिला से रेप के आरोपी रहे ब्रजेश पांडेय को कांग्रेस नें बिहार की गोविंदगंज विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. अब कोई महिलावादी या कथित सेक्युलर इस पर नहीं बोलेगा!”.



बता दें कि एनडीटीवी के पत्रकार और प्राइम टाइम के होस्‍ट एंकर रवीश कुमार के सगे भाई ब्रजेश पांडेय का नाम साल 2017 में यौन शोषण से जुड़े एक मामले में आया था, इसके बाद उन्‍हें बिहार कांग्रेस उपाध्‍यक्ष का पद छोड़ना पड़ा और उनके खिलाफ पोस्‍को के तहत केस भी दर्ज किया गया था. नाबालिग पीड़िता ने कारोबारी निखिल प्रियदर्शी औऱ कांग्रेस के ब्रजेश पांडेय की मिलीभगत से चल रहे हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट गिरोह के संचालन का आरोप लगाया था. पीड़िता पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दलित नेता की बेटी है. पीड़िता ने ब्रजेश पांडेय पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.


Also Read: ‘लड़की जमीन पर तड़प रही थी मां और भाई पास ही खड़े थे’, हाथरस मामले में चश्मदीद ने बयां किया आंखों देखा हाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

KBC 11: राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर खेल हारे UP Police के सिपाही, भाजपा सांसद ने चुटकी लेकर कहा- ‘भाई, मुझे तुम्हारे लिए…’

S N Tiwari

लखनऊ में जनाक्रोश रैली के लिए शिवपाल की पार्टी ने कहा- हैं तैयार हम

Jitendra Nishad

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल का पलड़ा भारी,दिल्ली के असली बॉस मुख्यमंत्री ही

Aviral Srivastava