Breaking Tube
Politics

Video : विधायक की शह पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीओ को बताया ‘दो कौड़ी का आदमी’

Saharanpur

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को शालीनता का पाठ पढ़ाते हैं। वहीं, खुद को सबसे अनुशासित पार्टी बताने वाली बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं आम लोगों और पुलिस से अभद्रता करके पार्टी की छवि खराब करने में जुटे हैं। सीएम योगी रविवार को सहारनपुर में चार लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे। लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करते नजर आए। यही नहीं, सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात सीओ को दो कौड़ी का आदमी बता दिया गया।

 

सीओ देवबन्द सिद्धार्थ सिंह को दी धमकी

बता दें कि हारनपुर के पीएनटी सेंटर के गेट नंबर दो पर आज देखने को मिली जहां गंगोह विधायक प्रदीप चौधरी के साथ कार्यकर्ता राजकुमार खेड़ी ने सीओ देवबन्द सिद्धार्थ सिंह को खुलेआम धमकी दी।

 

Also Read : बाराबंकी : लेडी कांस्टेबल मोनिका का सुसाइड नोट बरामद, एसएचओ और कांस्टेबल पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि तुम दो कौड़ी के आदमी हो मेरी बेइज्जती करोगे। इस दौरान विधायक प्रदीप चौधरी न सिर्फ सब कुछ देखते रहे बल्कि खुद भी सीओ से कार्यकर्ता के पक्ष मे ही उलझते रहे। यह सब उस दौरान होता रहा जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंदर बैठक में मौजूद थे।

 

 

इस तरह की घटनाओं से पार्टी के कार्यकर्ताओं में सत्ता की हनक साफ देखी जा रही है। इस सत्ता की हनक के चलते पार्टी कार्यकर्ता ना सिर्फ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभी दिशा निर्देशों को ताक पर रख रहे हैं बल्कि वह लोग पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी बोली- रोगी सरकार के जंगलराज में हत्या प्रदेश बना UP

Jitendra Nishad

रिपोर्ट: सपा ने सबसे ज्यादा टिकट दागियों को बांटे, दूसरे नंबर पर बसपा

Jitendra Nishad

भारत बंद: केंद्रीय मंत्री ने कहा- मोदी सरकार में खुशहाल हो रहा किसान, तीनों कानून रद्द करने की मांग गलत

BT Bureau