Breaking Tube
Politics

Boycott China: मोबाइल से डिलीट कीजिए चीनी ऐप्स BJP विधायक देंगी गिफ्ट

BJP Mla anupama jaiswal

चीन-भारत विवाद के बीच बहराइच की बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल (BJP Mla anupama jaiswal) ने लोगों के मोबाइल फोन से चीन निर्मित हर ऐप को डिलीट कराने को लेकर अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत डिलीट किए गए प्रत्येक ऐप के बदले एक मास्क मुफ्त दिया जा रहा है।


बीजेपी विधायक और पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने गुरुवार को बताया कि केंद्र सरकार द्वारा चीन निर्मित 59 मोबाइल फोन ऐप पर बैन लगाए जाने के बाद उन्होंने बहराइच में आम लोगों के फोन से चीनी ऐप डिलीट कराने का अभियान शुरू किया है। उन्होंने बताया कि इसके प्रति आम लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए मोबाइल फोन से प्रत्येक चीनी ऐप डिलीट करने पर एक फेस मास्क दिया जा रहा है।


Also Read: रंग लाई सीएम योगी की UP में निवेश बढ़ाने की मुहिम, इंवेस्ट को तैयार थाईलैंड की ‘बिग सी’ रिटेल कंपनी


बीजेपी विधायक ने पार्टी के महिला मोर्चे के साथ इस अभियान को चलाया है। मोर्चे की नगर अध्यक्ष एकता जायसवाल ने बताया कि सदर विधायक अनुपमा के नेतृत्व में 4-5 महिला कार्यकर्ताओं की टोलियां बुधवार की दोपहर से ही शहर के मुख्य बाजारों में जाकर लोगों को अपने मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट करने की सलाह दे रही हैं। ऐसा करने पर उन्हें मुफ्त में फेस्क मास्क दिया जा रहा है।


एकता जायसवाल ने बताया कि अनुपमा के साथ हमारी टीम में स्मार्ट फोन के विशेषज्ञ लड़के-लड़कियां भी साथ होते हैं, उनकी मदद से हम लोगों का समय बर्बाद किए बिना शीघ्रता से ऐप डिलीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार को 100 से ज्यादा लोगों के मोबाइल फोन से चीन निर्मित ऐप डिलीट कराए गए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, पूर्व कांग्रेस मंत्री बोले- योगी सरकार में ‘ब्राह्मण’ असुरक्षित

BT Bureau

RSS मोहन भागवत के विचार सुनने के लिए राहुल गांधी को भेज सकता है न्योता

BT Bureau

पीएम मोदी को मिला ‘सियोल शांति पुरस्कार’, राशि नमामि गंगे प्रोजेक्ट को समर्पित की

BT Bureau