Breaking Tube
Politics UP News

बुलंदशहर: चन्द्रशेखर के काफिले पर फायरिंग के दावे को यूपी पुलिस ने नकारा, जानिए क्या है सच्चाई

हाल ही में बुलंदशहर में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट करके अपनी रैली पर गोलीबारी होने की बात कही थी। जिसको पुलिस ने पूरी तरह बेबुनियाद करार दिया है। दरअसल, जिले के एसपी ने साफ तौर पर ये कहा है कि, सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस क्षेत्राधिकारी (सिटी) मामले की जांच कर रहे हैं और (आजाद के) ट्वीट में कही गईं बातें बेबुनियाद हैं।


ये था मामला

चन्द्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि बुलंदशहर चुनाव (Bulandshahr By-election) में प्रत्याशी उतारने से घबराई विपक्षी पार्टियों ने ऐसी कायराना हरकत की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई हैं और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। ये चाहते हैं कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे’


एसएसपी ने कहा ये

एसएसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया आजाद की रैली के बाद उनकी पार्टी के उम्मीदवार हाजी यामीन और असदुद्दीन औवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के उम्मीदवार दिलशाद के समर्थकों के बीच कोतवाली नगर के रुकन सराय इलाके में झड़प हो गई थी। वहां नारेबाजी, गाली-गलौच और हल्की-फुल्की कहासुनी हुई थी।


Also read: यूपी 112 ने बनाया नया कीर्तिमान, एक साल में 56.36 लाख लोगों तक पहुंचाई मदद


जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट ने घटनास्थल का दौरा किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ की। जिन्होंने ‘गोलीबारी की बात को पूरी तरह नकार दिया। पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज करने के लिये शिकायत दी है। बाद में आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार हाजी यामीन का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें उन्होंने भी ऐसी किसी घटना से इनकार किया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘AK-47 से 24 घंटे के भीतर भून दूंगा’, सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी

BT Bureau

बरेली की निदा खान ने धर्म के ठेकेदारों के खिलाफ उठाई आवाज, शोएब ने छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर कीमा बनाने की दी धमकी

Jitendra Nishad

केशव प्रसाद मौर्य का दावा, लोकसभा चुनाव में 370 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

BT Bureau