Breaking Tube
Politics

स्मृति ईरानी का प्रियंका पर तंज, बोलीं- केरल में सरेआम गाय काटने वाले गोरक्षा की बात कर रहे

Smriti irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तीन दिवसीय दौरे पर अपने अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची हुई हैं। आज यानी कि रविवार को उनका आखिरी दिन था। जिसके चलते वो रायबरेली के सलोन विधानसभा के डीह ब्लॉक के हाजीपुर गांव में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम मन की बात में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान लोगों से बात करते हुए उन्होंने गांधी परिवार पर तंज कसा। उन्होंने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी की जनता कांग्रेस के पापों को कभी नहीं भूलेगी।


अमेठी सांसद ने कहा ये

जानकारी के मुताबिक, लोगों को संबोधित करते हुए सांसद स्मृति ईरानी कांग्रेस पर हमलावर होकर कहा जिन लोगों ने उत्तर प्रदेश में सम्राट साइकिल के नाम पर किसानों की जमीन हड़पकर आज तक उस जमीन को छोड़ा नहीं, जिन लोगों ने केरल में अपने पदाधिकारियों के माध्यम से गो-माता की निर्मम हत्या करके उसका इश्तिहार छपवा दिया, आपको लगता है कि उत्तर प्रदेश की जनता इतनी भ्रमित है कि उन लोगों का पाप माफ कर देगी।


also read: अलीगढ़ में मुस्लिम परिवार की ‘घर वापसी’, कासिम बना कर्मवीर, अब फोन पर धमकियां दे रहे कट्टरपंथी


ये तंज यूपी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ऊपर था। क्योंकि महासचिव और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी गाय बचाओ, किसान बचाओ यात्रा पर हैं और इस पर स्मृति ईरानी ने तंज कसा है। शनिवार को अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुये ये भी कहा था कि अगर आप लोग इसी तरह परेशान करते रहे तो 2024 में रायबरेली में भी कमल खिलेगा।


कांग्रेस कर रही है रैली

गौरतलब है कि इस समय कांग्रेस राज्यभर में गाय बचाओ, किसान बचाओ यात्री निकाल रही है। इसके जरिये वे लोगों बीच जाकर एक संदेश देने की कोशिश कर रही है कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर विफल है। साथ ही कांग्रेस ने कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रह किसानों के साथ भी खड़ी हो गई है। इसी के चलते स्मृति ईरानी ने केरल के मुद्दे को उठाया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एक पैर पर खड़ी होकर बसपा समर्थक बोली- जबतक ‘बहन जी’ प्रधानमंत्री नहीं बन जाती, दूसरा पैर जमीन पर नहीं रखूंगी

Jitendra Nishad

राहुल गांधी ने नोटबंदी को बताया ‘आतंकी हमला’, मायावती बोलीं- जल्दबाजी व अपरिपक्व तरीके से लिया फैसला

BT Bureau

PM मोदी का राष्ट्र के नाम संदेश, राम मंदिर पर फैसला नया सवेरा लेकर आया, हर नागरिक की राष्ट्र निर्माण की जिम्मेदारी बढ़ी

S N Tiwari